बॉलीवुड

जब 9 साल छोटे रणबीर संग ऐश्वर्या ने दिए थे हॉट सीन, देखकर अमिताभ-जया बच्चन हो गए थे नाराज

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी और खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को भला कौन नहीं जानता। यह किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। इन्होने अपने अभिनय और कला से अपनी एक अलग पहचान बनाई है। ऐश्वर्या राय की सुंदरता और अभिनय के चर्चे देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी होते हैं। ऐश्वर्या ने फिल्म जगत को कई बेहतरीन फिल्मों का तोहफा दिया है। इन्होंने हर फिल्म में कुछ नई और बेहतर भूमिकाएं निभाई हैं।

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं अब ऐश्वर्या राय, बच्चन परिवार की बहू बन चुकी हैं। अभिषेक बच्चन से शादी करने और मां बनने के बाद जब ऐश्वर्या ने पर्दे पर वापसी की तो हर कोई उन्हें फिर से सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए काफी उत्साह नजर आ रहा था। परंतु ऐश्वर्या राय बच्चन ने जिस अंदाज में वापिसी की, वह बच्चन परिवार को कुछ खास रास नहीं आया था और बच्चन परिवार काफी नाराज हो गया था और घर में क्लेश मच गया था।

करण जौहर की इस फिल्म ने मचा दिया था बच्चन परिवार में कलेश

आपको बता दें कि साल 2016 में “ऐ दिल है मुश्किल” फिल्म रिलीज हुई थी। इस फिल्म में रणबीर कपूर ने अपने से 9 साल बड़ी ऐश्वर्या राय के साथ एक से बढ़कर एक इंटिमेट सीन किए थे। इस फिल्म में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय लीड रोल में थे। इस फिल्म को करण जौहर ने बनाया था। फिल्म में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय के बीच के इंटिमेट सींस बड़े वायरल हुए थे। इस फिल्म में वैसे तो कई खास बातें थीं, जिनमें से एक थी इसमें ऐश्वर्या राय का होना। शादी और मां बनने के बाद ऐश्वर्या राय मानो इसी फिल्म से बॉलीवुड में लौटी थीं।

जब इस फिल्म में ऐश्वर्या और रणबीर की हॉट केमिस्ट्री ने सबका ध्यान खींच लिया तो बच्चन परिवार के कान ही खड़े हो गए थे। जी हां, बच्चन परिवार के लिए यह सरप्राइस तब शॉकिंग हो गया जब इस फिल्म की पहली झलक उन्होंने देखी। ऐसा कहा जाता है कि जब “ऐ दिल है मुश्किल” का ट्रेलर रिलीज हुआ था तो उसे लेकर बच्चन फैमिली ने करण जौहर से खास नाराजगी जताई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यही कारण था कि ऐश्वर्या राय से उम्र में रणबीर कपूर काफी छोटे थे और रणबीर कपूर के साथ इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के कई हॉट और बोल्ड सीन थे। ऐसा भी कहा जाता है कि अमिताभ बच्चन को इससे काफी ऐतराज था, जिसके चलते फिल्म से कई सींस को काट दिया गया।

ऐश्वर्या और रणबीर कपूर का हॉट फोटोशूट

इस फिल्म में वैसे तो कई सींस थे, जिनमें से एक इन दोनों का लिप लॉक था। इतना ही नहीं बल्कि जब यह फिल्म रिलीज भी नहीं हुई थी तो उससे पहले ऐश्वर्या राय और रणबीर कपूर का हॉट फोटोशूट भी सामने आया था, जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान हो गया। दरअसल, इन तस्वीरों में दोनों की केमिस्ट्री हर किसी को हैरान कर रही थी।

जया बच्चन और अमिताभ बच्चन ने कर दी थी नाराजगी जाहिर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में ऐश्वर्या राय का ऐसा अंदाज देखने के बाद सास-ससुर यानी जया बच्चन और अमिताभ बच्चन दोनों ही काफी नाराज हो गए थे और उन्होंने खुद ऐश्वर्या राय के सामने यह नाराजगी जाहिर कर दी थी। ऐश्वर्या राय को तो इसमें कुछ भी गलत नहीं लग रहा था, इसलिए घर में कलेश पैदा हो गया था।

लेकिन इस फिल्म के बाद बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय का फिर कभी भी ऐसा अवतार देखने को नहीं मिला है। ” ऐ दिल है मुश्किल” फिल्म के बाद ऐश्वर्या राय फन्ने खां में नजर आईं और हाल ही में उनकी फिल्म पोन्नियिन सेलवन रिलीज हुई है, जो बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट साबित हो रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button