बॉलीवुड

दीपिका पादुकोण को लेकर इस एक्ट्रेस ने किया ये खुलासा, कहा-‘इनके साथ रिलेशनशिप में रह सकती हूं’

बॉलीवुड में कभी भी कोई बयान देकर सुर्खियों में आ जाता है. कभी कोई अपने रिलेशनशिप के बारे में बातें शेयर करता है तो कभी कोई कुछ नया बताकर हैरान कर देता है. इस बार जो बात सामने आई है वो ये कि फिल्म कबीर सिंह में मुख्य किरदार निभाने वाली एक्ट्रेसने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के लिए कुछ ऐसी बातें कहीं जो आपको हैरान कर सकती है. दीपिका पादुकोण को लेकर इस एक्ट्रेस ने किया ये खुलासा, चलिए बताते हैं उन्होंने ऐसा क्यों कहा ?

दीपिका पादुकोण को लेकर इस एक्ट्रेस ने किया ये खुलासा

फिल्म कबीर सिंह फेम एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की ये पहली सोलो फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग की है. पिछले दिनों कियारा ने सेम जेंडर रिलेशनशिप (समान लिंग वाले रिलेशनशि‍प) पर अपनी च्वाइस के बारे में खुल कर बात की. कियारा ने कहा कि अगर उन्हें सेम जेंडर रिलेशनशिप में किसी के साथ रहने के लिए कहा जाता है तो वे अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को चुनेंगी. इसी शो के दौरान शाहिद कपूर ने कहा कि अगर उन्हें अपने फिल्मी करियर से कोई फिल्म हटाने का मौका मिले तो वे फिल्म शानदार को हटा देंगे. फिल्म कबीर सिंह में शाहिद के साथ काम करने पर कियारा ने बताया कि ‘इतने सालों के अनुभव के बावजूद, शाहिद सेट पर बच्चे जैसे ही नजर आते हैं. हर टेक को और खुद को बेहतर तरीके से करने की कोशिश करते हैं. कियारा ने कहा, ”मेरा ‘मैं सब जानती हूं’ वाला एटीट्यूड नहीं है. मुझे शाहिद को दूसरा टेक लेने को कहने में भी परेशानी नहीं होती थी, क्योंकि मुझे लगता था कि वे और बेहतर कर सकते हैं.’

कबीर सिंह से पहले कियारा ने नेटफ्ल‍िक्स पर वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज में काम किया था जिसमें उनके अभिनय की जमकर तारीफ हुई थी. इसके अलावा इन्होंने हाल ही में आई फिल्म कलंक में भी कैमियो रोल किया था. कियारा आडवाणी ने बॉलीवुड में फिल्म फगली से डेब्यू किया था और इन्होंने एमएस धोनी फिल्म में धोनी की पत्नी साक्षी धोनी का किरदार भी निभाया था. कियारा के करियर में कबीर सिंह बहुत खास फिल्म है और ये एक मेजर प्रोजेक्ट था जिसमें उन्होंने अपने अभिनय को और अच्छे से किया है. फिल्म कबीर सिंह ने फर्स्ट डे ओपनिंग में ही कुल 20.21 करोड़ रुपये का कारोबार किया. फिल्म में दर्शकों ने शाहिद के अलावा कियारा के अभिनय की भी तारीफ की और इनकी आने वाली फिल्मों में लक्ष्मी बॉम्ब भी शामिला है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button