बॉलीवुड

गलत कारण से मशहूर हैं साउथ की ये 3 बड़ी हीरोइनें, दूसरी का नाम जानकर चौंक जाएंगे

फिल्म इंडस्ट्री एक ऐसा मार्केट है जहां कोई हिट हो जाता है तो कई फ्लॉप. दुनियाभर से लाखों लोग फिल्म इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमाने आते हैं. लेकिन कहते हैं न सफलता बड़े-बड़े लोगों को पच नहीं पाती. कुछ लोग सक्सेस हैंडल नहीं कर पाते. वह जितनी जल्दी उपर जाते हैं उतनी ही जल्दी नीचे भी आ जाते हैं. दुनिया में ऐसे कई उदाहरण हैं जिन्होंने सफलता तो पाई लेकिन अपने घमंड के कारण जल्दी गंवा भी दी. बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जो खूबसूरत होने के साथ-साथ टैलेंटेड भी हैं. लेकिन वह कभी-कभी मीडिया के सामने ऐसा व्यवहार कर देती हैं जो उनके घमंड को साफ दर्शाता है. सिर्फ बॉलीवुड में नहीं बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी ऐसी कुछ एक्ट्रेसेस मौजूद हैं जो अपने घमंड और गलत आचरण के कारण मशहूर हैं. आज हम आपको साउथ फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी ही कुछ जानी-मानी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है जिनका घमंड किसी न किसी तरीके से लोगों के सामने जरूर आया है. कौन सी हैं वो 3 अभिनेत्रियां आईये जानते हैं.

अनुष्का शेट्टी

अनुष्का शेट्टी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बहुचर्चित अभिनेत्री हैं. लेकिन आपको बता दें कि दिखने में मासूम लगने वाली यह अभिनेत्री असल जिंदगी में बहुत घमंडी है. अपनी फिल्मों से ज्यादा आजकल वह अपने घमंडी व्यवहार के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं. लगता है पिछली बड़ी हिट फिल्मों का नशा अब तक उनके दिमाग से उतरा नहीं है. बता दें अनुष्का शेट्टी ने फिल्म बाहुबली में देवसेना का मशहूर किरदार निभाया था. सुनने में आया है आजकल अनुष्का अपने जूनियर एक्टर्स और स्टाफ के साथ अच्छा व्यवहार नहीं करती हैं. वह कई बार उन पर चिल्लाती हुई देखी गयी हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने नयी फिल्म साइन करने के लिए भी बहुत मोटी रकम की डिमांड की है. वह कई बार शूटिंग के बीच पैकअप कर देती हैं जिससे उनके प्रोड्यूसर को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

तमन्ना भाटिया

तमन्ना भाटिया साउथ फिल्म इंडस्ट्री कीं एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिसकी तमन्ना हर कोई करता है. उन्हें उनकी खूबसूरती लिए जाना जाता है. साउथ फिल्म इंडस्ट्री की तमन्ना एकमात्र ऐसी एक्ट्रेस हैं जो सबसे गोरी हैं. इस वजह से हर निर्माता उन्हें अपनी फिल्म में साइन करना चाहता है. फिल्मी दुनिया की खबरों की मानें तो इस बात का वह बहुत फायदा उठाने लगी हैं और अपनी मनमर्जी चलाने लगी हैं. इस वजह से उनकी फिल्मों के निर्माण में बहुत दिक्कत आने लगी है. बता दें तमन्ना ने बॉलीवुड की भी कुछ बड़ी बजट फिल्मों में काम किया है.  लेकिन सफलता न मिलने पर उन्हें वापस साउथ की ओर रुख करना पड़ा.

प्रियामणि

घमंडी हीरोइनों की लिस्ट में तीसरा नाम आता है प्रियामणि का. प्रियामणि साउथ की एक बेहद ही खूबसूरत हीरोइन हैं. इन्होंने अब तक साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. लेकिन सफलता का नशा इनके भी सिर चढ़ चुका है. प्रियामणि इस कदर घमंडी हो गयी हैं कि बुकिंग अमाउंट लेने के बावजूद निर्माताओं को डेट नहीं देतीं. ये फिल्म की शूटिंग बीच में ही छोड़ कर सैर-सपाटे के लिए निकल जाती हैं. उनकी इस आदत की वजह से निर्माताओं को अक्सर मोटी चपत लगती रहती है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button