बॉलीवुड

बेटी के साथ रणबीर को लेने एयरपोर्ट पहुंची आलिया, पापा की गोद में खेलती दिखीं नन्ही राहा!

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पॉपुलर जोड़ी है। फैंस दोनों को एक साथ खूब पसंद करते हैं। आलिया और रणबीर बेटी राहा कपूर के माता-पिता भी बन चुके हैं।  ऐसे में दोनों ही अपनी बेटी को लेकर काफी प्रोटेक्टिव नजर आते हैं। अब हाल ही में आलिया भट्ट पति रणबीर कपूर को लेने के लिए एयरपोर्ट पर पहुंची जहां पर उनकी बेटी राहा भी नजर आई जिसकी झलक देखने के बाद फैंस काफी खुश नजर आए।

रणबीर को रिसीव करने पहुंची आलिया
दरअसल, हुआ यूं कि रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर मुख्य किरदार में होंगी। फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसे देखने के बाद फैंस इस फिल्म को लेकर उत्साहित है। रिपोर्ट की मानें तो अभिनेता काफी लंबे समय से मुंबई से बाहर थे, अब शनिवार सुबह ही वह मुंबई लौटे हैं ऐसे में वह एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


बता दे इस दौरान आलिया भट्ट पति रणबीर को रिसीव करने के लिए पहुंची थी। इस दौरान आलिया के साथ उनकी बेटी राहा भी मौजूद थी जिसके देखने के बाद यूजर्स में एक गजब खुशी देखने को मिली।

alia bhatt

यूजर्स ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रणबीर अपनी कार की तरफ जाते हुए दिखाई दे रहे हैं, तो वहीं आलिया कार में पिंक कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है। इस दौरान उनके पास नन्ही राहा भी नजर आई जिन्हें देखने के बाद रणबीर तुरंत अपने हाथों में ले लेते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी तरह-तरह के रिएक्शन देते हैं।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, Wow, ranlia साथ में।” एक अन्य ने कहा कि, “वह राहा के साथ आई हैं।” एक अन्य ने लिखा कि, “आलिया रणबीर को बेहद याद कर रही थीं।” वहीं एक ने कहा कि, “आखिरकार मिल गए।”

रणबीर कपूर का वर्कफ़्रंट


बात की जाए फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के बारे में तो यह फिल्म 8 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इसके अलावा रणबीर कपूर के पास फिल्म ‘एनिमल’ है जिसमें वह साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ मुख्य किरदार में नजर आएंगे। आखरी बार रणबीर कपूर को अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘ब्रह्मा शास्त्र’ में देखा गया था जो बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button