बॉलीवुड

रानी मुखर्जी का सनसनीखेज खुलासा, कहा- बहुत जल्द दुनिया में आने वाला है सलमान का पहला बच्चा

बिग बॉस 13 के घर में चल रही तकरारों और उठापटक के कारण इस बार सलमान खान कंटेस्टेंट से बहुत अधिक नाराज थे. सलमान खान के मूड को ठीक करने और अपनी आने वाली फिल्म “मरदानी टू” का प्रमोशन करने बिग बॉस के सेट पर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी पहुंची. उन्होंने बिग बॉस के सेट पर आते ही सलमान खान को एक पुराना वादा याद दिला दिया. सलमान खान कहीं अपना किये हुए वादे से मुकर ना जाए इसलिए रानी मुखर्जी ने पूरी तैयारी की हुई थी. रानी मुखर्जी अपनी आने वाली फिल्म “मरदानी टू” में सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस की भूमिका निभा रही हैं. ऐसे में वह बीगबॉस के शो में अपनी पूरी तैयारी के साथ आयी थी.

जब सलमान खान रानी मुखर्जी की बाकी बातों का जवाब नहीं दे पाए तो उन्होंने सेट पर रखी जलेबी को खराब बताकर खुद को किसी तरह से जवाब देने से बचाया. यह मामला बिग बॉस 11 का है. आज से 2 साल पहले रानी मुखर्जी अपनी फिल्म “हिचकी” का प्रमोशन करने के लिए बिग बॉस 11 के सेट पर गई थी. उसी समय सलमान खान ने रानी मुखर्जी से वादा किया था कि वह भले ही शादी ना करें पर वह जल्द बच्चा पैदा करेंगे. रानी ने बिग बॉस 13 के सेट पर आते ही सलमान खान को उनके किए हुए वायदे का वीडियो दिखाया. वीडियो देखकर सलमान खान बोले कि वह सलमान का बच्चा है और वह 9 महीने में बाहर नहीं आएगा अभी वह और पक रहा है. लेकिन बहुत जल्द बाहर आएगा.

इसके बाद रानी मुखर्जी ने मंच से ऐलान करने के स्टाइल में कहा कि सभी लोग सुन ले बहुत जल्द खान का पहला बच्चा दुनिया के सामने आने वाला है और वह बिल्कुल सलमान की तरह सुंदर और स्मार्ट होगा. सलमान खान ने भी रानी मुखर्जी की बात पर हामी भरी. इसके बाद रानी मुखर्जी ने सलमान खान के साथ एक टास्क किया. इस टास्क में रानी ने सलमान खान को जलेबियां खिलाते हुए कुछ प्रश्न पूछे. जब रानी मुखर्जी ने सलमान खान से पूछा कि क्या कोई ऐसी गर्लफ्रेंड है जिससे सलमान को डर लगता है. तो सलमान खान को कोई जवाब नहीं सूझा और उन्होंने कहा जलेबियां बहुत खराब है. इसके बाद सलमान खान अपनी जगह से उठकर दूसरी जगह जाकर बैठ गए और बिस्किट खाने लगे.

रानी मुखर्जी समझ गयी की सलमान खान इन सवालों का जवाब नहीं देना चाहते. इसके बाद वह उनसे दूसरे सवाल पूछने लगी. बिगबॉस का घर हमेशा विवादों से घिरा रहता है. बिगबॉस के घर में रोज़ाना लड़ाईया बहस होते ही रहते हैं इस बार बिग बॉस 13 में अक्सर सलमान खान को घर में रहने वाले सैलिब्रिटीज पर भड़कते हुए देखा जाता है. इस बार भी वीकेंड के वार पर सलमान खान घर वालों पर इतना भड़क गए की उन्होंने बिगबॉस हाउस का मुख्य द्वार खुलवा दिया और कहा की सभी लोग इस दरवाजे से अपने अपने घर चले जाएँ.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button