बॉलीवुड

Pics : बेहद हसीन है ‘भाभी जी…’ के विभूति की पत्नी, 34 साल पहले हुई थी शादी, एक बेटी की है माँ

‘भाबीजी घर पर हैं’ (Bhabhiji ghar par hain) एक मशहूर धारावाहिक है. इस धारावाहिक ने घर-घर में अपनी पहचान बनाई है. वहीं इसके कलाकारों को भी खूब लोकप्रियता मिली है. इस धारावाहिक के अहम कलाकारों में विभूति नारायण मिश्रा (Vibhuti Narayan Mishra) का रोल प्ले करने वाले आसिफ शेख (Asif Sheikh) भी शामिल है.

आसिफ शेख ने अपने किरदार विभूति नारायण मिश्रा से दर्शकों के बीच बड़ी पहचान बना ली है. शो में दिखाया जाता है कि आसिफ शुभांगी अत्रे यानी कि अंगूरी भाभी पर हर समय फ़िदा रहते हैं. हालांकि क्या आप उनकी असल पत्नी और उनके परिवार के बारे में जानते है. आइए आज आपको अभिनेता की पत्नी और उनके परिवार के बारे में बताते है.

आसिफ शेख का जन्म 11 नवंबर 1964 को दिल्ली में हुआ था. 58 साल के हो चुके आसिफ ने छोटे पर्दे के साथ ही बड़े पर्दे पर भी काम किया है. वे कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. हालांकि कई सालों से वे ‘भाभी जी घर पर है’ में काम कर रहे हैं और दर्शकों का दिल जीत चुके हैं.

आसिफ शेख असल जिंदगी में दो बच्चों के पिता है. आसिफ की शादी को करीब 34 साल हो चुके हैं. उनकी पत्नी का नाम जेबा शेख है. जेबा शेख किसी फिल्म अभिनेत्री से बिलकुल भी कम खूबसूरत नहीं है.

आसिफ और जेबा की शादी साल 1989 में हुई थी. बता दें कि शादी के बाद आसिफ ने साल 1991 में आई फिल्म ‘यारा दिलदारा’ में बतौर लीड अभिनेता काम किया था.

आसिफ की पत्नी जेबा अपनी खूबसूरती से कई लोगों का ध्यान खींच लेती है. गौरतलब है कि जेबा गृहिणी है. वे अपना घर
परिवार संभालते है. पति आसिफ संग उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर मौजूद है.

शादी के बाद आसिफ और जेबा दो बच्चों के माता-पिता बने थे. कपल का एक बेटा और एक बेटी है. जहां कपल के बेटे की उम्र 24 साल है तो वहीं बेटी मरियम शेख 27 साल की है. आसिफ की बेटी की टैलेंट कंपनी हैं. तो वहीं उनके बेटे निर्देशन के क्षेत्र में हाथ आजमा रहे हैं.

इन टीवी शो का हिस्सा रहे आसिफ

आसिफ ने थिएटर में काम करने के दौरान दूरदर्शन के सीरियल हम लोग में काम करना शुरू कर दिया था. वे अब तक चंद्रकांता, युग, तन्हा, यस बॉस, मुस्कान, मेहंदी तेरे नाम की, सीआईडी, दिल मिल गए, चिड़िया घर, हम आपके हैं इन लॉस जैसे शोज में काम कर चुके हैं.

इन फिल्मों में आए नजर

आसिफ ने अपने फ़िल्मी करियर का आगाज 1988 में आई फिल्म ‘रामा ओ रामा’ से किया था. वे अपने करियर में कत्ल की रात, स्वर्ग जैसा घर, अपराधी, कर्तव्य, जमाना दीवाना, करण अर्जुन, मृत्युदंड, औजार, परदेशी बाबू, हसीना मान जाएगी, प्यार किया तो डरना क्या और भारत जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button