बॉलीवुड

‘वाटर बेबी’ बनीं पूजा हेगड़े ने ढाया कहर, पूल में कुछ यूं मस्ती करती आई नज़र

टॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री पूजा हेगड़े इन दिनों बॉलीवुड में अपना नाम फेम बनाने की कोशिश कर रही हैं। पूजा हेगड़े इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म हाउसफुल-4 की शूटिंग कर रही हैं। इसी बीच उन्होंने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जोकि तेज़ी से वायरल हो गई है। इस तस्वीर में पूजा हेगड़े काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं, जिसकी वजह से फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं, इस तस्वीर में पूजा हेगड़े ने एक खास कैप्शन भी दिया है। जी हां, पूजा हेगड़े की यह तस्वीर अब तक की सबसे खूबसूरत तस्वीरों में से एक है, जिसे उनके फैंस लाइक शेयर और कमेंट्स कर रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने इंस्टाग्राम पर येलो ड्रेस में एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उन्होंने मोनोकिनी पहनी हुई है। इतना ही नहीं, पूल में पूजा हेगड़े चिल करती हुई नज़र आ रही हैं। गर्मियों के मौसम में ज्यादातर अभिनेत्रियां खुद को कूल रखने के लिए पूल का सहारा लेती हैं। इस तरह की तस्वीरें आए दिन कोई न कोई अभिनेत्री शेयर करती रहती है, लेकिन पूजा हेगड़े की यह तस्वीर अपने आप में ही खास है। इस तस्वीर से पूजा हेगड़े की फैन फॉलोइंग और भी बढ़ जाएगी।

येलो मोनोकिनी में पूजा हेगड़े ने किया चिल

 

View this post on Instagram

 

Water baby ☺️

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja) on


गर्मियों के मौसम में कूल होने के लिए पूजा हेगड़े ने पूल का सहारा लेते हुए एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में पूजा हेगड़े काफी कूल लग रही है। इतना ही नहीं, इस तस्वीर में पूजा हेगड़े ने मोनोकिनी पहनी हुई है, जिससे उनकी खूबसूरती और भी ज्यादा बढ़ गई है। तस्वीर के साथ पूजा हेगड़े ने कैप्शन में लगाया वाटर बेबी। मतलब साफ है कि पूजा हेगड़े खुद को वाटर बेबी कहती हुई नज़र आ रही हैं। हालांकि, यह तस्वीर पूजा हेगड़े के फैंस को काफी रास आ रही है, जिसकी वजह से यह वायरल हो गई।

हाउसफुल-4 में दिखेंगी पूजा हेगड़े

बॉलीवुड से साउथ इंडस्ट्री और फिर अब साउथ से बॉलीवुड का रुख करने वाली पूजा हेगड़े को अभी भी एक ऐसी फिल्म की तलाश है, जो उन्हें रातोंरात सुपरस्टार बना दे। मतलब साफ है कि पूजा हेगड़े ने भले ही ढेर सारी फिल्में की हो, लेकिन अभी तक वो सफलता नहीं मिल पाई, जिसकी उन्हें चाहत है। इसी चाहत को पूरी करने के लिए पूजा हेगड़े हाउसफुल-4 की शूटिंग कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हाउसफुल-4 पूजा हेगड़े के लिए काफी बड़ी फिल्म साबित हो सकती है।

फिल्म मोहनजोदाड़ो से किया था डेब्यू

पूजा हेगड़े ने फिल्म मोहनजोदाड़ों से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिससे उन्हें पहचान मिली। यह फिल्म काफी विवादों में रही, लेकिन इतिहास प्रेमियों को काफी पसंद आई थी। इस फिल्म के बाद पूजा हेगड़े ने साउथ इंडस्ट्री का रुख किया, जहां उन्हें रातोंरात सफलता मिल गई, लेकिन अब वे एक बार फिर से बॉलीवुड में अपनी किस्मत आज़माना चाहती हैं, जिसके लिए उन्होंने हाउसफुल-4 साइन किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button