बॉलीवुड

हाथों पर संग्राम के नाम की मेहंदी रचाये दिखीं पायल रोहतगी, नई-नवेली दुल्हन की तरह चमक रहा चेहरा

अभिनेत्री पायल रोहतगी अक्सर अपने बेबाक बयान की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं परंतु इन दिनों वह अपनी शादी को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। पायल रोहतगी बहुत ही जल्द विवाह के बंधन में बनने वाली हैं और उन्होंने अपनी शादी से पहले की रस्में शुरू भी कर दी हैं। इसी बीच शादी से पहले पायल रोहतगी की मेहंदी सेरिमनी की तस्वीरें सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

आपको बता दें कि अभिनेत्री पायल रोहतगी बहुत ही जल्द अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और पहलवान संग्राम सिंह की दुल्हनिया बनने वाली हैं। अभिनेत्री ने बुधवार को अपने घर पर मेहंदी सेरिमनी होस्ट की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पायल रोहतगी अपने हाथों पर रची हुई मेहंदी फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर गजब का नूर दिखा। तो चलिए आपको दिखाते हैं उनकी मेहंदी रस्म की फोटोस…

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं पायल रोहतगी की मेहंदी की तस्वीरें

आपको बता दें कि पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की शादी 9 जुलाई 2022 को आगरा में होगी और कपल की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। पायल रोहतगी की मेहंदी की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उसमें पायल को ब्राइट पिंक और नारंगी रंग का सलवार सूट पहने हुए देखा जा सकता है, जिसके चारों तरफ बंधनी डिजाइन है।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पायल रोहतगी खूबसूरत मुस्कान के साथ पोज दे रही हैं। वहीं अपने फ्रेश लुक में पायल रोहतगी दुल्हन की तरह चमक रही हैं। पायल रोहतगी ने अपने मेहंदी से सजे हुए हाथ-पैर भी फ्लॉन्ट किए। पायल 37 की उम्र में दुल्हन बनने वाली हैं। उनके फैंस उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं।

वायरल हो रही मेहंदी की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पायल रोहतगी बेहद खुश नजर आ रही हैं। इसके साथ ही वह मेहंदी की ड्रेस में भी बहुत सुंदर लग रही हैं। अभिनेत्री का यह लुक उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। जैसे ही सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें सामने आईं, वैसे ही वायरल हो गईं।

12 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं पायल और संग्राम

आपको बता दें कि पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की मुलाकात सर्वाइवर इंडिया के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता शुरु हो गया, फिर दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में कब बदल गई, इन दोनों को खुद मालूम नहीं चला। इन दोनों ने एक दूसरे को 12 साल तक डेट किया और आखिरकार अब यह कपल कुछ ही दिनों में विवाह के बंधन में बंधने वाला है।

पायल और संग्राम ने साल 2014 में सगाई कर ली थी। वहीं इसी साल मई के महीने में संग्राम सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी के बारे में बात करते हुए यह कहा कि “हम राजस्थान या पायल के होमटाउन, अहमदाबाद में अपनी शादी की प्लॉनिंग कर रहे थे। लेकिन हमने आगरा को चुना। ये मेरे होमटाउन रोहतक में मेरे परिवार के लिए भी आसान रहेगा। वहां से उन्हें पहुंचने में चार घंटे लगेंगे।”

बताते चलें कि पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की शादी 9 जुलाई को आगरा में हो रही है। वहीं दोनों 14 जुलाई को दिल्ली में एक रिसेप्शन पार्टी भी रखेंगे, जिसमें उनके रिश्तेदार के साथ साथ उनके सभी दोस्त शामिल होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button