बॉलीवुड

मोहन भागवत के लिए भी आयोजित हो रही ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की विशेष स्क्रीनिंग, देखेंगे फिल्म

सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ बड़े पर्दे पर दस्तक दे चुकी है. 300 करोड़ रूपये के भारी भरकम बजट में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज की भूमिका में नजर आ रहे हैं तो वहीं इस फिल्म से हिंदी सिनेमा में अपने कदम रख रही पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर रानी संयोगिता का किरदार निभा रही हैं.

samrat prithviraj film

बता दें कि अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और फिल्म के निर्देशक चंद्रप्रकश द्विवेदी ने अपनी फिल्म का जोर-शोर से प्रचार प्रसार किया है. फिल्म की 1 जून को दिल्ली में केंद्रीय मंत्री अमित शाह सहित कई केंद्रीय मंत्रियों के लिए विशेष स्क्रीनिंग रखी गई थी. इसके बाद 2 जून को उत्तर प्रदेश में लखनऊ में सीएम योगी और उनकी कैबिनेट के लिए फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग रखी गई थी.

samrat prithviraj

अमित शाह और फिर योगी आदित्यनाथ के साथ भी बैठकर अक्षय, मानुषी एवं चंद्रप्रकाश ने फिल्म देखी. जबकि 3 जून को राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत के लिए भी फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया जा रहा है. मोहन भागवत दिल्ली में ऐतिहासिक फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ देखेंगे.

akshay kumar

जानकारी देते हुए अक्षय कुमार ने कहा है कि, “सम्राट पृथ्वीराज दुनिया भर के भारतीयों को एक सच्चे योद्धा के बारे में बताने का हमारा विनम्र प्रयास है, जिसने भारत की आजादी के लिए अपने प्राणों की आहुति दे दी, बेरहम आक्रमणकारियों के खिलाफ खड़े हुए”.

mohan bhagwat

आगे अभिनेता ने कहा कि, ”यह हमारा सम्मान है कि मोहन भागवत जी इस प्रामाणिक ऐतिहासिक तमाशे को देख रहे होंगे. यह फिल्म एक ऐसे गौरवशाली राजा को सम्मानित करने का हमारा प्रयास है जिसने भारत माता की एक इंच जमीन उन आक्रमणकारियों को नहीं देने का फैसला किया जो हमारे देश के नहीं थे. हमें उम्मीद है कि हम अपनी ईमानदार फिल्म से सभी का मनोरंजन करेंगे”.

samrat prithviraj

वहीं फिल्म के निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने कहा कि, ”सम्राट पृथ्वीराज चौहान का जीवन हर भारतीय के लिए एक उदाहरण है. जब आक्रमणकारी हमारी मातृभूमि पर आक्रमण करने आए तो वह उठ खड़े हुए और उन पर हमला बोल दिया.

samrat prithviraj

हमारा देश ज्ञात और अज्ञात ताकतों के लगातार हमले की स्थिति में है और देश के युवाओं को इसे समझना चाहिए और काम पर ध्यान देना चाहिए. हमें भारत को मजबूत बनाना है और मुझे उम्मीद है कि हमारी फिल्म सभी को प्रेरित कर सकती है हम आभारी हैं कि मोहन भागवत जी के, जो इतिहास को उसके सबसे प्रामाणिक तरीके से फिर से बताने के हमारे प्रयास को देख रहे हैं”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button