दिलचस्प

स्टेज पर दूल्हा बना शाहरुख़ खान तो दुल्हन को आ गया गुस्सा, एक्टिंग देख शादी करने से कर दिया मना

मऊ (उत्तर प्रदेश) : हाल ही में शादी समारोह से जुड़ा एक वीडियो काफी वायरल हुआ था. जहां एक दुल्हन मंडप में बैठे-बैठे ही सो गई थी. दुल्हन को उसके पास बैठे दूल्हे ने हाथ से टच करके उठाया था. इसके बाद दुल्हन उठते ही हंसने लगी थी. इस वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया था.

वहीं अब शादी से जुड़ी एक खबर और चर्चा में है. एक शादी में दूल्हे ने कुछ ऐसा कर दिया कि गुस्से में दुल्हन ने पहले तो शादी करने से इंकार कर दिया और फिर बाद में दूल्हे को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया. आइए आखिर आपको विस्तार से बताते है कि मामला क्या है ?

मामला है उत्तर प्रदेश के मऊ के आजमगढ जनपद से कोपागंज के दोस्तपूरा मोहल्ले का. यहां हाल ही में एक शादी होनी थी. हालांकि दूल्हे के नाटक के बाद दुल्हन का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया और दुल्हन ने दूल्हे की हरकतों के बाद शादी से इंकार कर दिया.

दरअसल बारात ले जाने के बाद दूल्हे को दुल्हन के सामने शाहरुख़ खान बनना भारी पड़ गया. स्टेज पर दूल्हा शाहरुख़ खान बनने लगा और शाहरुख़ की एक्टिंग करने लगा और उसने शाहरुख के डायलॉग भी बोले. बताया जा रहा है दुल्हन को देखकर दूल्हा कहने लगा कि, मरते दम तक लेकर जाउंगा दुल्हन, मांग में सिंदूर भी डालूंगा.

आगे दूल्हे ने कहा कि, आशिक हूं मैं, कातिल भी हूं, सबके दिलों में राज करने वाला भी हूं, वादों से मैं मुखरता नहीं मरने से डरता नहीं. दूल्हे की डायलॉग बाजी देखने के बाद दुल्हन वाले थोड़े हैरान रह गए. उन्हें लगा कि दूल्हा किसी बात से नाराज है और दुल्हन पक्ष के लोग दूल्हे को मनाने लगे.

दुल्हन वाले दूल्हे को मनाते रहे लेकिन दूल्हा नहीं माना. कुछ लोगों ने दूल्हे को इस दौरान दिमागी रुप से हल्का कह दिया. इसके बाद तो मामला बिगड़ता ही चला गया. दोनों पक्षों के बीच हंगामा शुरू हो गया. दूल्हा स्टेज पर चढ़कर आस-पास मौजूद लोगों को धमकियां देने लगा. किसी ने पुलिस बुलाने की धमके दी तो दूल्हे ने कहा कि पुलिस बुलाओ या थाना कुछ बिगड़ने वाला नहीं है.

पुलिस का नाम सुनने के बाद मामला और बिगड़ता गया. लड़की पक्ष ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मोर्चा संभाला और दूल्हे को पुलिस ने काफी समझाया. लेकिन दूल्हा पुलिस को ही धमकाने लगा और गलत शब्दों का इस्तेमाल करने लगा. इसके बाद पुलिस ने दूल्हे और उसके भाई और लड़की के भाई को हिरासत में ले लिया. यह शादी नहीं हो सकी. दुल्हन ने भी शादी से इंकार कर दिया था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button