बॉलीवुड

कंगना की ट्विटर पर 20 माह बाद वापसी, फैंस बोले- स्वागत है क्वीन, जानें पहले ट्वीट में क्या लिखा

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत (kangana Ranaut) के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई. उनके साथ ही उनके फैंस के लिए भी यह खुशखबरी है. दरअसल एक लंबे इंतजार के बाद कंगना रनौत की ट्विटर पर वापसी हो गई है. इससे कंगना के साथ ही उनके फैंस भी बेहद खुश है.

कंगना रनौत ने 20 माह के लंबे इंतजार के बाद ट्विटर पर वापसी की हैं. उन्होंने पहला ट्वीट भी कर दिया है. आइए देखते है कि वापसी के बाद कंगना ने अपने पहले ट्वीट में क्या लिखा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, “हैलो एवरीवन, वापसी कर अच्छा लग रहा है”.

कंगना के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स ने कंगना की ट्विटर पर वापसी का स्वागत किया है. कई फैंस ने उनके ट्वीट पर जवाब दिए है. एक यूजर ने लिखा है कि, “वेलकम बैक कंगना. ट्विटर पर आपकी वापसी राष्ट्रवादियों के लिए अच्छी खबर है और देशद्रोहियों और एंटी-हिंदूओं के लिए सदमा है”.

एक यूजर ने लिखा है कि, ”वेलकम बैक फाइनली. मसाला मिस कर रहा था काफी”. एक ने लिखा कि, ”आइए आपका इंतजार था”. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”आपसे वापस मिलना अच्छा लगा. हर हर महादेव”. एक यूजर ने कंगना को क्वीन कहते हुए लिखा कि, ”वापस स्वागत है क्वीन”.

क्यों और कब सस्पेंड हुआ था कंगना का ट्विटर एकाउंट

कंगना का ट्विटर एकाउंट मई 2021 में सस्पेंड कर दिया गया था. तब पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के दौरान हिंसा भड़की थीं. तब कंगना ने इस मुद्दे पर कुछ ट्वीट किए थे. कंगना ने बंगाल सीएम ममता बनर्जी को ताड़का और खून की प्यासी तक कह दिया था.

कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, “मैं गलत थी. वह रावण नहीं है. वह तो बेहतरीन शासक था, जिसने विश्व का संपन्न देश बसाया. वह महान प्रबंधक, स्कॉलर और वीणा बजाने वाला था. वह (ममता बनर्जी) तो ताड़का है, जो खून की प्यासी है. जिस-जिसने भी उसे वोट दिया है, उन सबके हाथ ख़ून से सने हुए हैं”.

कंगना के इस ट्वीट के बाद विवाद बढ़ा था. कंगना इसे लेकर विवादों में आ गई थीं. कंगना को इसका खामियाजा भुगतना पड़ा. ट्विटर ने उनका एकाउंट सस्पेंड कर दिया. ट्विटर ने माना था कि कंगना ने नियमों का पालन नहीं किया था. हालांकि अब 20 माह बाद कंगना की ट्विटर पर वापसी हो चुकी है. इससे कंगना और उनके फैंस भी खुश है.


कंगना ने अब तक अपने ट्विटर एकाउंट से कई ट्वीट कर दिए है. उन्होंने अपनी आगामी फिल्म इमरजेंसी को लेकर भी एक ख़ास ट्वीट किया है. कंगना ने एक वीडियो साझा करते हुए बताया है कि उनकी इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है. उन्होंने ‘इमरजेंसी’ की बिहाइंड द सीन तस्वीरें और रिलीज डेट का खुलासा करते हुए अपने ट्वीट में लिखा है कि, ”और यह रैपअप है. इमरजेंसी की शूटिंग सफलतापूर्वक पूरी हो गई है. 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में मिलते हैं”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button