बॉलीवुड

अपने पार्टनर के साथ बहुत कम नजर आते हैं ये फिल्मी सितारे, दूसरे नंबर वाले के पति हैं अरबपति

बॉलीवुड में हर सेलिब्रिटीज की अपनी-अपनी कहानी है. कोई दिखने में बेस्ट कपल हैं तो कोई फिल्मों में बेस्ट दिखते हैं या फिर किसी की जोड़ी देखते-देखते वे अच्छे लगने लगते हैं. कुछ ऐसी भी सितारे हैं जिन्हें अपने पार्टनर के साथ बहुत कम देखा गया है और उनके पार्टनर लाइमलाइट में बहुत कम नजर आते हैं. बॉलीवुड में प्यार और अफेयर के किस्से अक्सर सामने आते रहते हैं लेकिन कुछ शादीशुदा कपल्स भी हैं जो साथ में शायद ही कभी नजर आए हों. इसका मतलब ये है कि उनके पार्टनर लाइमलाइट का हिस्सा नहीं बनकर इंडस्ट्री से दूर ही रहना चाहते हैं. अपने पार्टनर के साथ बहुत कम नजर आते हैं ये फिल्मी सितारे, इनमें से कौन सा सितारा आपका फेवरेट हैं ?

अपने पार्टनर के साथ बहुत कम नजर आते हैं ये फिल्मी सितारे

वैसे तो जो लोग इंडस्ट्री से जुड़े हैं उनका लाइमलाइट में आना जरूरी हो जाता है लेकिन कुछ सितारे ऐसे हैं जिन्हें लाइमलाइट का हिस्सा बनना बिल्कुल भी पसंद नहीं है. उन्हें बहुत रेयर केस में एक साथ देखा गया मगर उनके प्यार में कोई कमी नहीं है और वे अपने पार्टनर के साथ खुश हैं.

दिया मिर्जा

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने रहना है तेरे दिल में, तुमसा नहीं देखा और संजू जैसी पॉपुलर फिल्मों में लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम किया है. इनकी खूबसूरती के कई दीवाने हैं और उनका दिल टूट गया था जब दिया ने बिजनेसमैन साहिल संघा के साथ शादी कर ली थी. साहिल एक बिजनेसमैन हैं और दिया के साथ पार्टीज में बहुत कम ही नजर आते हैं.

अमृता अरोड़ा

बॉलीवुड की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा ने इंडस्ट्री में जमे रहने के लिए कई उपाय किए और एक से बढ़कर एक हॉट सीन भी दिए. मगर दर्शकों ने उन्हें खास पसंद नहीं किया हालांकि इन्होंने दिल्ली की सर्दी जैसा सुपरहिट आइटम नंबर किया है और लोगों को ये गाना खूब पसंद आया था. इन्होंने बाद में अरबपति शकील लद्दाक के साथ शादी कर ली थी. शकील एक बिजनेस टायकून हैं और बॉलीवुड पार्टीज में बहुत कम नजर आते हैं, यहां तक ये अपनी पत्नी अमृता के साथ भी कम टाइम बिता पाते हैं.

जॉन अब्राहम

बॉलीवुड के हंक एक्टर जॉन अब्राहम की जोड़ी बिपाशा बासु के साथ खूब जमी थी लेकिन समय के साथ वे दूर हो गए. साल 2014 में अचानक खबर आई कि जॉन अब्राहम ने शादी कर ली और उनके साथ वे किसी पार्टी में नजर आए थे. जॉन अब्राहम की पत्नी का नाम प्रिया रुंचाल है और वे एक बैंकर हैं जो विदेश में जॉब करती हैं.

सुनील शेट्टी

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर सुनील शेट्टी ने कई सुपरहिट एक्शन फिल्में दी हैं और आज अपना बिजनेस संभाल रहे हैं. इनकी बेटी और बेटे ने बॉलीवुड डेब्यु भी कर लिया है लेकिन इनकी पत्नी माना शेट्टी को शायद ही आपने देखा हो क्योंकि इन्हें लाइमलाइट का हिस्सा बनने का शौक नहीं है लेकिन एक सफल बिजनेसवुमन हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button