viral

बेटी के सामने हाथ जोड़ा, गिड़गिड़ाया, मिन्नतें करता रहा पिता, फिर भी प्रेमी के साथ भाग गयी लड़की

जब एक पिता अपनी बेटी की शादी करता है तो वह अंत में सबसे अधिक रोता है। वो इसलिए क्योंकि वहां मौजूद हर कोई भावुकता में रोते हुए नजर आता है लेकिन पिता उस बेटी के बचपन से लेकर विदाई तक के पल याद कर रोता है। अब आप यह सोचिए कि एक पिता केवल अपनी बेटी को विदा करके इतना रोता है तो उस पिता पर क्या गुजरती होगी जिसकी बेटी उसी के सामने किसी और व्यक्ति के साथ भाग कर चली जाए।

amroh

दरअसल, रहरा थाना क्षेत्र के गांव निवासी एक युवती शादी से 15 दिन पहले किसी गैर समुदाय के प्रेमी के साथ भाग गई जिसे पिता बुरी तरह टूट गए। पिता के लिए इससे भी मुश्किल पल वो था जब लड़की ने मजिस्ट्रेट के सामने अपनी प्रेमी के पक्ष में बयान दिया और अपने प्रेमी के साथ चली गई।

बता दें, यह मामला उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले का है जहां एक युवती की शादी 15 अक्टूबर को शादी होने वाली थी। परिवार में खुशियों का माहौल था और हर कोई अपने अपने कामों में जुटे हुए थे। हर तरफ शादी को लेकर खुशियां छायी हुई थी, लेकिन अचानक बेटी के इस कदम ने हर किसी की खुशियों को बर्बाद कर दिया।

amroh

रिपोर्ट की मानें तो परिवार ने लड़की की शादी के कार्ड भी वितरित कर दिए थे और दहेज का सामान खरीदने की तैयारी की जा रही थी। लेकिन युवती 29 सितंबर को ही अपने ही गांव के प्रिंस नाम के लड़के के साथ भाग गई। जब यह बात अब उसके पिता को चली तो उन्होंने पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज करवाई और पुलिस ने दोनों को ढूंढना शुरू कर दिया।

इसी बीच परिवार के लोगों की मदद से और प्रयागराज पुलिस ने हाईकोर्ट के बाहर से इस जोड़े को बरामद कर हसनपुर पुलिस को सौंप। इस दौरान दोनों के बयान लिए गए जिसमें युवती ने प्रेमी के साथ रहने का बयान दिया। वही कोर्ट ने भी युवती की इच्छा के मुताबिक उसे उसके प्रेमी के साथ जाने दिया। इधर युवती के पिता बेटी को इस तरह से जाता है देख उनकी हालत गंभीर हो गई।

amroh

मिली जानकारी के अनुसार बेटी के इस तरह से चले जाने के कारण पिता भोजन तक भी नहीं कर पा रहे हैं। कहा जा रहा है कि जैसे ही पिता को बेटी के मिलने की खबर मिली थी तो वह तुरंत थाने पहुंच गए थे। जहां पर उन्होंने अपनी बेटी से मुलाकात की और उसे विनती करते हुए दोबारा घर चलने की बात कही। लेकिन बेटी ने अपने पिता की एक नहीं सुनी और वह प्रेमी के साथ चलने के लिए आगे हो।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button