बॉलीवुड

हमेशा पगड़ी पहनने वाली सिंगर हर्षदीप को दोस्त से हुआ प्यार, अचानक मिली तो कर ली शादी :PICS

अपनी मखमली आवाज से लाखों दिलों पर राज करने वाली गायिका हर्षदीप कौर ने कई शानदार गाने गाये है. वे अपनी जादुई आवाज से सीधे लोगों के दिलों में उतर जाया करती हैं. 16 दिसंबर 1986 को दिल्ली में जन्मीं हर्षदीप कौर 36 साल की हो चुकी हैं.

हर्षदीप कौर ने अपनी आवाज से बॉलीवुड में अच्छा ख़ासा नाम कमाया. अब भी वे बॉलीवुड में सक्रिय है. ‘गुड़ नाल इश्क मीठा’ जैसे सुपरहिट गाने को हर्षदीप ने ही आवाज दी है. इस गाने की तरह ही उनकी आवाज भी काफी मीठी है. उनकी आवाज से और उनसे कई लोग प्यार करते हैं. हालांकि खुद हर्षदीप को अपने दोस्त से प्यार हो गया था.

यह 36 वर्षीय बॉलीवुड गायिका शादीशुदा है. हर्षदीप के पति का नाम मनकीत सिंह है. दोनों बचपन से ही दोस्त है. इन दोनों दोस्तों को आगे जाकर एक दूजे से प्यार हो गया था और फिर कपल ने शादी करने का मन बना लिया था. दोनों की शादी को 8 साल बीत चुके हैं.

हर्षदीप ने मनकीत सिंह से मार्च 2015 में शादी की थी. दोनों की शादी को सफलतम आठ साल पूरे हो चुके हैं. आज पति-पत्नी के रूप में पहचान रखने वाले हर्षदीप और मनकीत कभी एक दूसरे के बेहद पक्के दोस्त थे. दोनों बचपन से ही साथ थे. साथ खेलते-कूदते थे और साथ-साथ ही दोनों ने पढ़ाई भी की.

समय बीतता गया और कब दोनों को एक दूजे से प्यार हो गया पता ही नहीं चला. बचपन में साथ रहे. साथ खेले-कूदे और साथ पढ़े हर्षदीप की अचानक से सालों बाद मुलाकात मनकीत से मुंबई में हुई थी. दिल्ली छोड़कर हर्षदीप काम के सिलसिले में मुंबई आ गई थीं. यहां अचानक एक दिन वे अपने ख़ास दोस्त मनकीत से मिली.

वर्षों बाद दोनों मिले तो फिर दोनों कभी अलग ही नहीं हुए. बल्कि इसके बाद तो दोनों ने वो दिन भी देखा जब दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खा ली. दोनों को एक दूसरे का साथ पसंद आता था. दोनों के बीच में कभी कोई तीसरा शख्स नहीं आया. दोनों को महसूस हो गया कि वे दोनों एक दूजे के लिए ही बने है.

एक बेटे के माता-पिता है हर्षदीप-मनकीत

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Harshdeep Kaur (@harshdeepkaurmusic)

पहले दोस्ती और फिर प्यार के बाद आखिरकार मनकीत और हर्षदीप का रिश्ता शादी के मंडप तक पहुंच गया. दोनों ने 20 मार्च 2015 को शानदार अंदाज में शादी रचा ली थी. कपल की शादी के ख़ास मौके पर दोनों के परिवार वाले और कुछ करीबी लोग मौजूद थे. अब दोनों एक बेटे हुनर सिंह के माता-पिता हैं.

इसलिए हमेशा पगड़ी पहनती है हर्षदीप

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Harshdeep Kaur (@harshdeepkaurmusic)

हर्षदीप हमेशा पगड़ी में नजर आती है. इसके पीछे का कारण बड़ा दिलचस्प है. दरअसल जब ‘जुनून कुछ कर दिखाने का’ शो में सिर ढंककर गाना गाने की इच्छा जाहिर की थी तो उनके जीजा ने उन्हें पगड़ी पहनकर गाने के लिए कहा था. तब से लेकर अब तक यह सिलसिला जारी है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button