बॉलीवुड

लव मैरिज करने के बाद भी सुखी नहीं रह पाए ये सेलेब्स, शादी के कुछ सालों बाद ही लेना पड़ा तलाक

बड़े पर्दे के कलाकार अक्सर फैंस के बीच अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. हालांकि आज हम आपसे छोटे पर्दे के कुछ मशहूर सितारों के बारे में बात करने जा रहे हैं. आज इस लेख में हम आपको उन सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने प्रेम विवाह किया था लेकिन उनकी शादी ज़्यादा सफ़ल नहीं रही और जल्द ही उन्होंने तलाक ले लिया.

सचिन और जूही…

sachin and juhi

अभिनेता सचिन और अभिनेत्री जूही कभी रिश्ते में थे. बता दें कि छोटे पर्दे पर यह जोड़ी मशहूर धारावाहिक ‘कुमकुम’ में देखने को मिली थी. इसी धारावाहिक के सेट पर दोनों एक दूजे के बेहद करीब आ गए थे. दोनों ने धीरे-धीरे डेटिंग शुरू कर दी और अपने प्यार को दोनों ने नया नाम देते हुए साल 2009 में शादी कर ली थी. शादी के बाद दोनों साल 2013 में एक बेटी के माता-पिता बने. लेकिन बाद में सचिन और जूही ने तलाक ले लिया था.

करण सिंह ग्रोवर…

karan singh grover shraddha nigam jennifer winget bipasha basu

करण सिंह ग्रोवर छोटे पर्दे के साथ ही बड़े पर्दे के भी अभिनेता हैं. बता दें कि करण अपनी निजी जिंदगी को लेकर ज्यादा चर्चा में रहे हैं. उन्होंने कुल तीन शादियां की है. उनकी पहली शादी साल 2008 में श्रद्धा निगम से हुई थी.

लेकिन जल्द ही दोनों अलग हो गए. इसके बाद करण ने दूसरी शादी अपनी सह कलाकार जेनिफर विंगेट से साल 2012 में की थी. दोनों साल 2014 में अलग हो गए थे. इसके बाद अभिनेता ने तीसरी शादी मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बासु से साल 2016 में की थी.

गौतमी कपूर…

ram kapoor and gautami kapoor

गौतमी कपूर टीवी की मशहूर अभिनेत्री हैं. वहीं वे टीवी के जाने माने अभिनेता राम कपूर की पत्नी हैं. गौतमी ने पहली शादी कमर्शियल फोटोग्राफर मधुर श्रॉफ से की थी लेकिन जल्द ही दोनों अलग हो गए थे. इसके बाद गौतमी ने साल 2013 में राम कपूर संग ब्याह रचाया था.

श्वेता तिवारी…

shweta tiwari

श्वेता तिवारी छोटे पर्दे की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा हैं. श्वेता ने छोटे पर्दे पर काम करके बड़ा नाम कमाया है. वे जब महज 18 साल की थी तब उनकी पहली शादी साल 1998 में अभिनेता राजा चौधरी से हुई थी. साल 2012 में दोनों अलग हो गए थे.

इसके बाद श्वेता ने दूसरी शादी अभिनेता अभिनव कोहली से साल 2013 में की थी हालांकि उनकी दूसरी शादी भी असफल रही. लंबे समय से श्वेता और अभिनव अलग अलग रह रहे हैं.

रश्मि देसाई और नंदीश संधू…

rashmi desai and nandish sandhu

अभिनेत्री रश्मि देसाई और अभिनेता नंदीश संधू टीवी शो उतरन के दौरान एक दूजे के करीब आए थे. इस शो में साथ काम करने के दौरान दोनों को एक दूजे से प्यार हो गया था. दोनों कलाकारों ने साल 2011 में अपने प्यार को नया नाम देते हुए शादी कर ली थी. हालांकि साल 2015 में दोनों ने तलाक लेकर अपनी राहें अलग कर ली.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button