बॉलीवुड

Photos : 40 करोड़ रु के इस आलीशन घर में परिवार संग रहते हैं संजय दत्त, हर कोना है बेहद खूबसूरत

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स में गिने जाते हैं. हिंदी सिनेमा में उन्होंने 42 साल से भी अधिक का सफर तय कर लिया है. 63 वर्षीय संजय दत्त बॉलीवुड में अब भी सक्रिय हैं. उनके पास इस समय कई फ़िल्में है. संजय अपनी अदाकारी से देश दुनिया में ख़ास नाम बना चुके हैं.

सुनील दत्त और नरगिस के बेटे संजय दत्त ने अपने फ़िल्मी करियर का आगाज बतौर अभिनेता फिल्म रॉकी’ से किया था. इस फिल्म से ही संजय को लोकप्रियता मिल गई थी. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. अभिनेता ने अपने करियर में खूब शोहरत के साथ ही अच्छी खासी दौलत भी कमाई है.

sanjay dutt

संजय दत्त के पास करोड़ों रुपये की संपत्ति है. वहीं वे एक आलीशान घर के मालिक भी हैं. उनका खूबसूरत घर मुंबई के पाली हिल इलाके में स्थित है.

संजय अपने इस खूबसूरत से आशियाने में अपनी पत्नी मान्यता दत्त और दोनों बच्चों के साथ रहते हैं. संजय और मान्यता ने फरवरी 2008 में शादी की थी.

sanjay dutt

बता दें कि संजय के घर के ही पास शाहरुख खान, सलमान खान और फरहान अख्तर जैसे सेलेब्स के घर भी बन हुए हैं. संजय को अपने इस घर में रहते हुए अच्छा खासा समय हो चुका है.

संजय दत्त का घर हर एक कोना काफी ख़ास है. जानकारी के मुताबिक संजय के इस घर में 80 के दशक के बॉलीवुड ग्लैमर की भावना है. उनके घर में उनके पिता सुनील दत्त और मां नरगिस की कई तस्वीरें लगी हुई है.

संजय दत्त 63 साल की उम्र में भी काफी फिट नजर आते हैं वे शुरू से ही फिटनेस के प्रति जागरूक रहे है. संजय ने अपने घर में एक जिम भी बना रखा है.

एक नजर संजय के घर के किचन पर डालें तो वो भी काफी खूबसूरत है. मान्यता अक्सर अपने घर के किचन में कुछ न कुछ पकाती हुई नजर आती हैं.

यह है संजय और मान्यता का पूजा घर. फोटो गणेश उत्स्व के समय की है. संजय और मान्यता ने भी अपने घर पर भगवान श्री गणेश का स्वागत किया था.

40 करोड़ रुपये है संजय-मान्या के घर की कीमत

अब बात कर लेते है संजय दत्त और मान्यता दत्त के इस खूबसूरत से आशियाने की कीमत के बारे में. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स इसकी कीमत करीब 40 करोड़ रुपये है.

संजय और मान्यता के इस घर में सुख सुविधा की हर एक चीज मौजूद है. जहां ऊपर की मंजिल पर बेडरूम है तो वहीं पहली मंजिल पर लिविंग एरिया और डायनिंग एरिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button