बॉलीवुड

Video: प्रियंका चोपड़ा ने जमकर उड़ाया पति का मजाक, शकीरा के साथ बेली डांस करते दिखें निक जोनस

हॉलीवुड गायक निक जोनस संग ब्याह रचाने के बाद हिंदी सिनेमा और हॉलीवुड की मशहूर एवं खूबसूरत अदाकारा प्रियंका चोपड़ा उनके साथ अमेरिका में शिफ्ट हो गई थीं. हालांकि प्रियंका को अपने देश से भी खूब प्यार है. वे अक्सर भारत भी आती रहती हैं.

priyanka chopra and nick jonas

एक समय था जब प्रियंका फ़िल्मी दुनिया में बहुत सक्रिय थी लेकिन वे अब फिल्म इंडस्ट्री में एक अदाकारा के रूप में कम सक्रिय है हालांकि उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. प्रियंका देश दुनिया में फैले उनके करोड़ों फैंस के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़ी रहती है.

priyanka chopra and nick jonas

प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपने सोशल मीडिया एकाउंट से कोई न कोई पोस्ट साझा करती रहती हैं. फिलहाल वे अपनी हालिया पोस्ट को लेकर चर्चाओं में है. लेकिन उन्होंने जो पोस्ट साझा की है वो उनके पति और गायक निक जोनस से जुड़ी है. बता दें कि प्रियंका ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी में निक का एक वीडियो साझा किया है.

वीडियो में निक जोनस हॉलीवुड की मशहूर गायिका शकीरा के साथ नजर आ रहे हैं. निक को शकीरा बेली रोल स्टेप करने की चुनौती देती है. इसके बाद दोनों साथ में यह करते हैं. शकीरा उन्हें सिखाती हैं. हालांकि निक के हाथ सफलता नहीं लगती है. वीडियो इंस्टा स्टोरी में साझा करते हुए प्रियंका ने लिखा है कि, ”तुम्हारी कोशिश के लिए तुम्हें A ग्रेड मिलेगा बेबी”.

priyanka chopra and nick jonas

प्रियंका चोपड़ा ने साथ ही इंस्टा स्टोरी पर हंसने वाले और हार्ट इमोजी भी बनाए है. वहीं इस वीडियो को खुद इंस्टा पर निक ने भी साझा किया है. साथ में गायक ने कैप्शन में लिखा है कि, ”जब आपके कूल्हे झूठ नहीं बोलते बनाम जब आपके कूल्हे झूठ बोलते हैं तो उन्हें फर्क पड़ता है”. इसके साथ निक ने आगे हंसने वाला इमोजी भी बनाया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)


सोशल मीडिया पर निक का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और इसे काफी पसंद किया जा रहा है. समाचार लिखे जाने तक उनके इस वीडियो को 2 लाख 72 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके थे. वहीं एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि, ”अब तक का सबसे बेहतरीन डांस”. एक यूजर ने लिखा कि, ”प्रियंका चोपड़ा आपको बताएगी प्रॉपर शकीरा मैडम !!!! नाचते कैसे हैं”. एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ”आपके नए दोस्त के लिए बधाई”.

priyanka chopra and nick jonas

बता दें कि प्रियंका और निक ने कुछ समय की डेटिंग के बाद साल 2018 में राजस्थान में शाही अंदाज में हिंदू रीति रिवाज से शादी की थी. इसके बाद दोनों की शादी क्रिश्चियन तौर तरीकों से भी हुई थी.

priyanka chopra and nick jonas

इस साल निक और प्रियंका एक बेटी मालती जोनस चोपड़ा के माता-पिता बने. बता दें कि कपल की बेटी का जन्म सेरोगेसी के जरिए हुआ है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button