बॉलीवुड

दुनिया के 4 अभिनेता जिनकी अभी तक फिल्में फ्लॉप नहीं हुई, बॉलीवुड से ये अभिनेता है लिस्ट में

हफ्तेभर के काम-काज से फुरसत पाकर जब कोई अपने परिवार या दोस्तों के साथ फिल्म देखने पहुंचता है तो उसे देखकर वो अपनी सभी टेंशन भूल जाता है. फिल्मों का क्रेज सिर्फ यंगस्टर्स को ही नहीं बल्कि हर उम्र के लोगों में देखने को मिलता है. जब आप सिनेमाघर पहुंचते हैं तो आपको हर उम्र के लोग देखने को मिलते हैं इसका मतलब ये होता है कि मनोरंजन का अधिकार हर किसी को है. ऐसे में अगर हमारे फेवरेट अभिनेता की फिल्म लगी हो तो बस क्या कहने. फिल्म का हिट और फ्लॉप होना दर्शकों के ऊपर होता है लेकिन सच ये है कि अगर फिल्म अच्छी है तो लोग फिल्म को पसंद करते ही हैं. आज हम आपको बताएंगे दुनिया के 4 अभिनेता जिनकी अभी तक कोई फिल्म फ्लॉप नहीं हुई, शायद इनमें आपका कोई फेवरेट स्टार भी शामिल हो.

दुनिया के 4 अभिनेता जिनकी अभी तक कोई फिल्म फ्लॉप नहीं हुई

हर कोई फिल्म के अभिनेता के आधार पर ही फिल्म देखने जाने का डिसाइड करता है. कोई भी फिल्म दमदार एक्टर, खूबसूरत एक्ट्रेस और खतरनाक विलेन की वजह से चलती है. दर्शकों को भी वैसी ही फिल्में पसंद आती है जिसमें एक्टर के दमदार अभिनय से लोग अपनी कुर्सी से हिलें तक नहीं.

1. रॉबर्ट डॉनी जुनियर

हॉलीवुड सुपरस्टार रॉबर्ट डॉनी जूनियर का नाम इस लिस्ट में नंबर 1 पर आता है क्योंकि इन्हें पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. इनकी फिल्मों का इंतजार विदेशी ऑडियंस के साथ-साथ भारतीय दर्शकों को भी रहता है. यही वजह है कि इनकी कोई भी फिल्म आज तक फ्लॉप नहीं हुई और वो सुपरहिट रहती है.

2. ड्वेन जॉनसन

रेसलिंग की दुनिया से निकलकर अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाले ड्वेन जॉनसन को WWE प्लेटफॉर्म पर द रॉक के नाम से जाना जाता था. अब इन्होंने हॉलीवुड का रुख ले लिया है और कई सुपरहिट फिल्मों में काम भी किया है. इन्हें कम समय में सबसे ज्यादा सफलता हासिल करने वाले अभिनेताओं की लिस्ट में रखा जाता है.

3. अल्लू अर्जुन

साउथ इंडियन सिनेमा के सबसे सफल अभिनेता अल्लू अर्जुन को इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर रखा गया है. ये जब रोमांस करते हैं तो दूसरी लड़कियां जलती हैं, जब एक्शन करते हैं तो दुश्मनों के छक्के छूट जाते हैं और जब डांस करते हैं तो दूसरे डांसर्स को कॉम्लैक्स हो जाता है. कुछ ऐसा जलवा है अल्लू अर्जुन का तभी तो इनकी आज तक कोई फिल्म फ्लॉप नहीं रही.

4. वरुण धवन

बॉलीवुड से इस लिस्ट में यंग जनरेशन के स्टाइल आइकन वरुण धवन हैं. इन्होंने साल 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ दि ईयर से अपने करियर की शुरुआत की और फिर एक के बाद एक कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया. हम्टी शर्मा की दुल्हनिया, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, जुड़वा-2, एबीसीडी-2, मैं तेरा हीरो और  इनकी अभी तक एक फिल्म एवरेज गई थी उसका नाम ढिश्युम था, वो भी फ्लॉप नहीं रही.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button