बॉलीवुड

फिल्म चक दे इंडिया की छोटी कोमल अब दिखती हैं बेहद खूबसूरत, तस्वीरे आग की तरह हो रही है वायरल

फिल्म दुनिया में कई ऐसे कलाकार होते हैं, जिन्हें आप सालों बाद भी नहीं भूला पाते है, भले ही वो फिल्मी दुनिया से अपना नाता क्यों न तोड़ लें। जी हां, फिल्म चक दे इंडिया, जोकि एक सुपरहिट फिल्म है। आज भी इस फिल्म को देखने के लिए लोग बेताब होते हैं। शाहरूख की इस फिल्म को तमाम अवॉर्ड्स भी नवाजा गया था। इस फिल्म ने पुराने सभी रिकार्ड्स तोड़ दिये थे। आज भी जब भी कभी खेल होता  है, तो शाहरूख की इस फिल्म के गाने जरूर बजाये जाते हैं। आज भी इस फिल्म को देखने के बाद देशभक्ति की फीलिंग्स आने लगती है। हर कोई देशभक्ति की रंग में रंग जाता है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

यूं तो फिल्म की एक एक चीज काफी परफेक्ट थी, फिर चाहे वो एक्टिंग, स्टोरी या फिर गाने हो हर चीज में दम था। इस फिल्म में काम करने वाले सभी कलाकारों ने अपनी भूमिका को बखूबी निभाया था, लेकिन इस फिल्म में एक छोटी सी लड़की थी, जिसे आज भी लोग याद करते हैं। हमेशा गुस्सैल और नटखटी ये लड़की अब बड़ी हो चुकी है। इतना ही नहीं, 11 सालों बाद अगर यह लड़की आपके सामने आ जाए तो आप पहचान भी नहीं पाएंगे। इस फिल्म में नये नये चेहरे को भी जगह दिया गया था, जिन्होंने अपने एक्टिंग से लोगों के दिलों में राज किया।

फिल्म चक दे इंडिया में एक छोटी सी बच्ची का किरदार निभाने वाली कोमल तो आपको याद ही होगी? जी हां, कोमल चोटाला नाम की लड़की ने अपने एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया, लेकिन अब वो बड़ी हो चुकी हैं। 11 साल पहले वो महज 17 साल की थी, लेकिन अब उनका लुक पूरी तरह से बदल चुका है। ऐसे में अब इस लड़की की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है। फिल्म में शाहरूख के साथ इसने अपनी एक्टिंग से लोगों को अपनी तरफ आकर्षित किया था। इस फिल्म में इसने एक हॉकी प्लेयर का किरदार निभाया था।

कोमल चोटाला का असली नाम चित्राशी रावत है। चित्राशी रावत असल लाइफ में भी एक हॉकी प्लेयर रह चुकी है। ये उत्तराखंड से स्टेट लेवल की प्लेयर रह चुकी हैं, लेकिन अब इन्होंने हॉकी खेलना बंद कर दिया है। बता दें कि हरियाणवी टॉम बॉय की भूमिका निभाने वाली कोमल चौटाला अब बहुत बदल गयी है। ये अब 28 साल की हो चुकी हैं और इनके लुक्स में काफी बदलाव देखने को मिल रहा है। अपने खूबसूरत लुक्स से ये लोगों के दिलों में राज कर रही हैं।

फिल्मों के बाद ये छोटे पर्दे पर भी नजर आ चुकी है। जी हां, चक दे इंडिया के इलावा ये सब टीवी के पॉपुलर सीरियल FIR में चंद्रमुखी चोटाला की बेटी का भी किरदार निभा चुकी हैं। इसके अलावा ये कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं। लेकिन इन्हें असली पहचान चक दे इंडिया की वजह से  ही मिली है, जितनी कामयाबी इस फिल्म में मिली थी, उतनी कामयाबी इन्हें कहीं और नहीं मिली। 17 साल की उम्र में ये रातो रात स्टार बन चुकी थी। हालांकि,  अब ये सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। इनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। सोशल मीडिया पर इनके लाखों फॉलोवर्स है। ये अक्सर अपनी तस्वीरों को शेयर करती रहती है, ऐसे में इनके फैन्स इनकी तस्वीरों के दीवाने रहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button