बॉलीवुड

IIFA 2022 : शाहिद और फरहान ने गधों पर ली एंट्री, लोग बोले- पहली बार गधों पर गधों को देखा है

हाल ही में आइफा अवॉर्ड्स 2022 का आयोजन अबुधाबी में हुआ था. आइफा अवॉर्ड्स 2022 को अबुधाबी में 3 और 4 जून को आयजित किया गया था. इस समारोह में हिंदी सिनेमा के कई नामचीन सितारें शामिल हुए थे. आइफा अवॉर्ड्स की कई तस्वीरें और वीडियो ने फैंस का दिल जीत लिया था.

बता दें कि IIFA अवॉर्ड्स 2022 में अभिनेता शाहिद कपूर और फरहान अख्तर भी शामिल हुए. इस दौरान दोनों अभिनेताओं का अवॉर्ड शो में एक अलग ही अंदाज देखने को मिला. आमतौर पर देखने में आता है कि अभिनेता अवॉर्ड समारोह में बाइक, कार घोड़ी आदि पर एंट्री करते हैं लेकिन फरहान अख्तर और शाहिद कपूर ने गधों पर बैठकर एंट्री ली.

शाहिद और फरहान को गधों पर एंट्री लेते देख हर कोई हैरान था. एक वायरल वीडियो में आप दोनों अभिनेताओं को गधों पर बैठे हुए देख सकते है. सोशल मीडिया पर दोनों का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स भी इस पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं और इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है.

shahid kapoor and farhan akhtar

गौरतलब है कि 3 और 4 जून को अबुधाबी में आयोजित हो चुका IIFA अवार्ड्स 2022 अब टीवी पर आने वाला है. जानकारी के मुताबिक इसे 25 जून को कलर्स टीवी चैनल पर प्रसारित किया जाएगा. इसके लिए तैयारियां शुरू हो चुकी है. इसी बीच शो के प्रोमो भी सामने आए है.

shahid kapoor and farhan akhtar

इस दौरान वायरल वीडियो में फरहान और शाहिद की गधे पर एंट्री भी दिखाई गई. एक वीडियो को IIFA द्वारा अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया गया है जिसमें शाहिद और फरहान गधे पर बैठकर एंट्री करते हुए देखें जा सकते हैं. इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया कि, ”आइफा मूमेंट जो हमारे दिमाग में हमेशा रहते हैं. शानदार पलों को सेलिब्रेट कीजिए. देखिए आइफा फ्लैशबैक”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IIFA Awards (@iifa)

वीडियो में शहीद को कहते हुए सुना जा सकता है कि, वो लोग जो हमर्स पर एंट्री करते थे, स्पोर्ट्स बाइक पर एंट्री करते थे, कभी आग के जरिए जंप मारक एंट्री करते थे और कभी हार्नेस से एंट्री करते थे, आज दो गधों के साथ एंट्री कर रहे हैं. शाहिद के बाद फरहान कहते हैं कि वैसे गधे भी ये ही सोच रहे होंगे. पप्पू अच्छी राइड है वैसे. फरहान की बात सुनकर सभी लोग हंसने लगते हैं.

shahid kapoor and farhan akhtar

इस वीडियो को एक लाख 24 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके है. वहीं इस पर यूजर्स ने खूब कमेंट किए है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”यह मेरा फेवरेट आइफा अवॉर्ड था. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, ”पहली बार गधों को गधों पर देखा”. जबकि एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”इन लोगों के साथ क्या गलत है? अपने थर्ड क्लास शो के लिए जानवरों को गाली क्यों?”

shahid kapoor and farhan akhtar

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button