बॉलीवुडसमाचार

राहुल के बयान ने तोड़ा हेमा का दिल, भड़कते हुए कहा- विदेश जाकर ओछी बातें करना शोभा नहीं देता

हाल ही में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने देशभर में भारत जोड़ो यात्रा की थी. इसके समापन के बाद राहुल गांधी विदेश यात्रा पर गए थे. जहां उन्होंने कुछ ऐसे बयान दिए थे जो कई लोगों को देश विरोधी लगे थे. उन्होंने विदेश में भारतीय लोकतंत्र और संसद के बारे में बयान दिया था.

राहुल के भारतीय लोकतंत्र और संसद पर दिए गए बयान को लेकर खूब चर्चा हुई थी. राहुल गांधी पर सरकार और सरकार के नेताओं ने खूब पलटवटर किए थे. वहीं अब भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेत्री और हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा हेमा मालिनी ने भी राहुल को आड़े हाथों लिया है.

hema malini

हेमा मालिनी राहुल गांधी पर खूब बरसीं. राहुल के बयान पर उन्होंने भी आपत्ति जताई और उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने विदेश में जाकर ओछी बातें की है. उन्होंने माना कि विदेश में जाकर अपने देश के बारे में इस तरह की बातें बोलना किसी भी तरह से उचित नहीं है. उन्होंने कहा कि एक ओर प्रधानमंत्री जी इतनी मेहनत कर रहे हैं देश को आगे ले जाने के लिए तो वहीं दूसरी तरफ राहुल ऐसी बाते कर रहे हैं.

हाल ही में अभिनेत्री और मथुरा से लोकसभा सांसद हेमा मालिनी ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात की और राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि, ”विदेश में जाकर हमारे देश के बारे में ऐसा बोलना राहुल गांधी को शोभा नहीं देता. जो भी डिफरेंस है आपको यहीं पर सॉल्व करना चाहिए. मोदी जी इतनी मेहनत करके हमारे देश का नाम ऊंचा कर रहे हैं नया इंडिया क्रिएट कर रहे है और आप विदेश में जाकर बुरा भला बोल रहे हैं. इससे पहले कभी ऐसा हुआ है जो मोदी जी के नेतृत्व में हो रहा है ?

जैसे आप केदारनाथ का देख लीजिए वहां पर अटल टनल, बुलेट ट्रेन जैसी चीजें बनाई. मोदी जी बिना किसी स्वार्थ के देश की सेवा कर रहे हैं. ऐसे इंसान के बारे में ऐसी बात करना बिल्कुल भी अच्छी बात नहीं है. जो भी समस्या है, वह उन्हें संसद में सुलझा सकते हैं. इस तरह से विदेशी जमीन पर ओछी बातें नहीं करनी चाहिए”.

नाटू-नाटू को ऑस्कर मिलने पर जताई खुशी

हेमा मालिनी ने सोमवार को नाटू-नाटू गाने को मिले ऑस्कर अवॉर्ड पर भी खुशी जताई. उन्होंने कहा कि, ”मुझे हैरानी और खुशी हो रही है कि हमारे देश में ऐसी फिल्म बनी. RRR फिल्म बहुत लोकप्रिय हुई. जिस तरह से उस फिल्म में 2 अभिनेताओं ने डांस किया वह देखने लायक था. मैं आरआरआर के दोनों अभिनेताओं और पूरी टीम को बधाई देती हूं”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button