बॉलीवुड

जब नशे में धुत अमिताभ ने विनोद खन्ना पर फेंक दिया कांच का गिलास, एक्टर को लगे थे 16 टांके

हिंदी सिनेमा के अभिनेता अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति-14’ को लेकर चर्चा में है। वह शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट के साथ दिलचस्प बातें करते रहते हैं। जहां कंटेस्ट इस शो में अपनी निजी जिंदगी को लेकर खुलासा करते हैं तो वही बिग बी अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोलते नजर आते हैं। इसी बीच अमिताभ बच्चन ने अपने को एक्टर और जाने-माने अभिनेता विनोद खन्ना को लेकर एक दिलचस्प किस्सा साझा किया। ‌

amitabh bachchan

बिग बी ने बताया 44 साल पुराना किस्सा
दरअसल, शो में नजर आए कंटेस्टेंट सूरज दास ने अमिताभ बच्चन से कई सारी बातें की। इस दौरान उन्होंने बातों ही बातों में अमिताभ बच्चन से पूछ लिया कि, “मैंने कहीं पढ़ा था कि, फिल्म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ की शूटिंग के दौरान आप अपने को-स्टार विनोद खन्ना पर ग्लास फेंक देते हैं, जिसकी वजह से उनकी ठुड्डी पर चोट लग जाती है और उन्हें 16 टांके लगते हैं। क्या ये सही है?”

amitabh bachchan

इसके बाद अमिताभ बच्चन ने इस किस्से को याद करते हुए बताया कि, “हां ये सही है। मुझे इसके लिए बहुत खेद है। हम बार में पी रहे थे और मुझे पता चला कि मेरी प्रेमिका किसी और के साथ प्यार कर रही है, मुझे गुस्सा आ जाता है और मैं ग्लास फेंक देता हूं और उनकी (विनोद खन्ना) ठुड्डी पर लग जाती है।”

amitabh bachchan

आगे अमिताभ बताते है कि, “मुझे उस ग्लास को नीचे फेंकना था, लेकिन ये विनोद खन्ना की ठुड्डी पर लग गई। वह मेरे बहुत करीबी दोस्त थे। हम उन्हें अस्पताल ले गए, वहां 16 टांके लगे। इसके बाद मैं उनके घर गया और उनकी पत्नी से माफी भी मांगी।”


गौरतलब है कि, विनोद खन्ना हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता थे जिन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया। विनोद खन्ना का जन्म 6 अक्टूबर 1986 को पेशावर पाकिस्तान में हुआ, लेकिन साल 1947 में हुए विभाजन के बाद वह पेशावर से मुंबई आ बसे है और यहां पर उन्होंने अपनी पढ़ाई लिखाई की और फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा।

amitabh bachchan

बता दे विनोद खन्ना बॉलीवुड इंडस्ट्री के हैंडसम अभिनेताओं में से एक थे जिनकी अदाकारी को खूब पसंद किया जाता था। बता दें, 27 अप्रैल साल 2017 को कैंसर की वजह से विनोद खन्ना इस दुनिया को अलविदा कह गए।

इन फिल्मों में नजर आएंगे बिग बी


बात की जाए अमिताभ बच्चन की फिल्म के बारे में तो वह हाल ही में फिल्म ‘गुडबाय’ में नजर आए जिसमें उनके साथ रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता अहम किरदार में दिखाई दी। अब हाल ही में अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘ऊंचाई’ का ट्रेलर जारी किया गया जिसे काफी पसंद किया गया। इसके अलावा वह जल्द ही ‘तख़्त’, ‘मेडे’ जैसे फिल्मों में नजर आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button