बॉलीवुड

6 महीने के हुए काजल अग्रवाल के बेटे नील, एक्ट्रेस ने प्यारी तस्वीरें शेयर कर लिखा भावुक नोट

मशहूर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) को भला कौन नहीं जानता। काजल अग्रवाल साउथ फिल्मों में नाम कमाने के बाद बॉलीवुड में भी अपनी जगह बनाने में सफल रही हैं। काजल अग्रवाल ने अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर दुनिया भर में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। आज यह इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हो चुकी हैं। काजल अग्रवाल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने फैंस के साथ कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं।

आपको बता दें कि काजल अग्रवाल इन दिनों अपनी मदरहुड लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। वह अक्सर अपने बेटे नील किचलू के साथ की खूबसूरत तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। 19 अक्टूबर 2022 को नील 6 महीने के हो गए। इस मौके पर अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने अपने बेटे की एक प्यारी तस्वीर शेयर करने के साथ ही भावुक नोट लिखकर अपने बेटे के लिए प्यार जाहिर किया है।

काजल अग्रवाल ने शेयर की बेटे की क्यूट तस्वीर

आपको बता दें कि काजल अग्रवाल ने अपने बेटे के 6 महीने पूरे होने पर एक बेहद प्यारी सी तस्वीर को साझा किया है, जिसमें नील काफी क्यूट लग रहे हैं। इस फोटो में देखा जा सकता है कि नील अपने नन्हें हाथ को माथे पर रखे दिखाई दे रहे हैं। उनकी प्यारी मुस्कुराहट फैंस का दिल जीत रही है। काजल अग्रवाल द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही काजल अग्रवाल ने एक भावुक कर देने वाला नोट भी लिखा है।

काजल अग्रवाल ने लिखा भावुक नोट

काजल अग्रवाल ने यह लिखा है कि “मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि पिछले 6 महीने कितनी तेजी से गुजरे हैं। मेरे जीवन में जो बदलाव आया है, मैं उस पर यकीन नहीं कर पाती हूं। मैं एक डरी हुई लड़की की तरह अपने सीने से बेटे को लगाए हुए सोच रही थी कि मैं एक मां के कर्तव्यों को कैसे पूरा करूंगी। बेशक, काम को संतुलित करना और अपने समय, ध्यान, प्यार व आपके लिए देखभाल के साथ मैं कभी समझौता नहीं करूंगी। मैंने कभी भी इन पलों का आनंद लेने की कल्पना नहीं की थी। बेबीडॉम!”

काजल अग्रवाल ने आगे लिखा है कि “अब आप फर्श पर लुढ़कते हैं, बाएं से दाएं, पेट और पीठ पर झूलते हैं-ऐसा लगता है कि बस एक रात भर ही हुई है। अब यह आपकी पहली सर्दी है, पहली बार सिर पर टक्कर लगी है, पहली बार पूल में, समुद्र और अब आपने खाना भी चखना शुरू कर दिया है। आपके डैडी और मैं मजाक में कहते हैं कि आप अगले सप्ताह कॉलेज जा रहे हैं, क्योंकि समय इतनी तेज़ी से आगे बढ़ रहा है। आपने उस असहाय नवजात को छोड़ दिया है, जो आप कुछ समय पहले थे। मैं इस बात से चकित हूं कि आप जीवन के प्रत्येक छोटे से क्षण को कैसे लेते हैं। जैसा कि वे (गौतम) कहते हैं, मेरे पास अब तक का सबसे चुनौतीपूर्ण और पुरस्कृत काम है। आपको हैप्पी हाफ वे टू 1, माय लव, माय बेबी नील।”

2020 में की थी शादी

आपको बता दें कि काजल अग्रवाल और गौतम किचलू ने साल 2020 में शादी रचाई थी। इसके बाद कपल ने साल 2022 में न्यू ईयर के मौके पर अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। काजल अग्रवाल ने 19 अप्रैल 2022 को अपने बेटे नील किचलू को जन्म दिया था। नील के जन्म के कुछ समय बाद ही काजल अग्रवाल ने तस्वीरें भी अपने फैंस के साथ साझा की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button