बॉलीवुड

जब विदेश से ऐश्वर्या के लिए आया 16 KG का पार्सल, निकली थी ऐसी चीज, एक्ट्रेस को झेलनी पड़ी मुसीबत

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में हैं. दुनियाभर में उनके फैंस फैले हुए हैं. ऐश्वर्या ने अपनी अदाकारी के साथ ही सभी को अपनी खूबसूरती से भी दीवाना बनाया है. गौरतलब है कि हिंदी सिनेमा में कदम रखने से पहले ही ऐश्वर्या का नाम पूरी दुनिया में हो चुका है.

aishwarya rai

दरअसल ऐश्वर्या ने साल 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था. यह खिताब अपने नाम करने के साथ ही वे पूरी दुनिया में लोकप्रिय हो चुकी थी. वहीं उन्होंने भारत का नाम भी रौशन किया था. इसके बाद वे फ़िल्मी दुनिया में आई. ऐश्वर्या ने यहां भी अपना जलवा बिखेरा और हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत एवं बेहतरीन अदाकाराओं में से एक कहलाई.

aishwarya rai

ऐश्वर्या राय से जुड़े कई किस्से काफी मशहूर है. ऐसे में आज हम आपको ऐश्वर्या से जुड़ा एक मजेदार किस्सा बताने जा रहे हैं जब ऐश्वर्या के नाम पर विदेशी से 16 किलो का पार्सल आया था और उसके अंदर जो चीजें आई थी उसे देखकर लोग हैरान रह गए थे. आइए जानते है कि आख़िर बात क्या है.

aishwarya rai

यह किस्सा है साल 2006 का. तब ऐश्वर्या के नाम पर मुंबई के एक पोस्ट ऑफिस में एक पार्सल आया था. बताया गया कि नीदरलैंड से किसी ने ऐश्वर्या के लिए पार्सल भेजा था. उस पार्सल का कुल वजन 16 किलो था. उसमें कई चीजें थी. पार्सल पर ऐश्वर्या का नाम होने के साथ ही उनके घर का पता भी लिखा हुआ था.

aishwarya rai

ऐश्वर्या के नाम पर इतना भारी भरकम पार्सल होने के चलते कस्टम विभाग ने उसे अपने कब्जे में ले लिया और फिर ऐश्वर्या से पत्र के माध्यम से संपर्क साधा. खबर मिली कि ऐश्वर्या तब मुंबई में मौजूद नहीं थी. वे राजस्थान की राजधानी जयपुर में अपनी फिल्म ‘जोधा अकबर’ की शूटिंग में व्यस्त थीं.

aishwarya rai

जब ऐश्वर्या नहीं आ सकी तो कस्टम विभाग ने उसे शक के चलते खोल लिया. उसके भीतर जो चीजें निकली उससे कस्टम वाले हैरान रह गए. उसके अंदर से कुछ इलेक्ट्रॉनिक सामान और गैजेट्स निकले थे. वहीं पार्सल में से विदेशी मुद्रा (यूरो) भी निकली थी. जिसकी कीमत 13 लाख रूपये थी.

aishwarya

कस्टम विभाग ने इस मामले में ऐश्वर्या को अपनी सफाई पेश करने के लिए एक नोटिस थमाया था. जवाब में ऐश्वर्या राय ने कहा था कि वे पार्सल भेजने वाले शख्स को नहने जानती है. उन्होंने यह भी कहा था कि एक बार मैं एक अवॉर्ड शो के लिए नीदरलैंड जरूर गईं थी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button