बॉलीवुड

‘मैं अपना शहर नहीं छोड़ सकता…’ सामने आया सिद्धू मुसेवाला का थ्रोबैक वीडियो, भावुक हुए फैंस

पंजाब म्यूजिक इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर और रेपर सिद्धू मूसेवाला की दर्दनाक हत्या कर दी गई थी जिसकी बाद से ही उनके फैंस और उनका पूरा परिवार न्याय की मांग कर रहा है। बता दे सिद्धू मूसेवाला को 29 मई 2022 की शाम को अनगिनत गोलियों से मार कर हत्या कर दी गई। अब इसी बीच सिद्धू मूसेवाला का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह कुछ बातें कहते हुए नजर आ रहे हैं। बता दे यह बातें सुनने के बाद उनके फैंस भावुक हो गए और सोशल मीडिया पर लगातार इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है।

सिद्धू के शब्द सुन भावुक हुए फैंस

sidhu moosewala

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सिद्दू मूसे वाला काफी दबंग स्टाइल में दिखाई दे रहे हैं। साथ ही उन्होंने कुछ ऐसी बातें बोल दी जिसे सुनने के बाद उनके फैंस भी भावुक हो गए। वायरल हो रहे इस वीडियो में सिद्धू मूसेवाला कहते हुए नजर आ रहे हैं कि, “मुझे किसी ने कहा कि ये तो शहर छोड़ेगा, मैंने कहा टिकट मिले या ना मिले, जो मर्जी हो लेकिन मैं शहर नहीं छोड़ूंगा।

sidhu moosewala

अपना क्षेत्र थोड़े ही छोड़ूंगा, कोई कहेगा तो भी मैं अपना क्षेत्र छोड़ कर क्यों जाऊंगा। मैंने सिर्फ इस बात का जवाब दिया था ना कि टिकट नहीं मिलने का। मैं टिकट का भूखा थोड़े ही हूं। मुझे टिकट की कोई भूख या लालसा नहीं है। मैं एमएलए से कम थोड़े ही हूं।”

जिंदगी को बाउंडेशन में न जिए…

इसके आगे उन्होंने कहा कि, “मेरे रूतबे के अकॉर्डंग तो आप भी उस दिन कह रहे थे कि तुम्हें इलेक्शन में खड़ा होना चाहिए। मैं खड़ा हो जाता। मैं रूतबे की खातिर नहीं आया। रूतबा तो मेरा बहुत है, तुम्हारे मन में कुछ करने की इच्छा करना चाहिए, हमेशा। मैं पछतावा मन में लेके नहीं जाउंगा, मैं पछतावा लेकर जा ही नहीं सकता। मेरे मन में जो होता है वो मैं करता ही करता हूं।

sidhu moosewala

मैं तो अपने इस स्टेप से खुश हूं, जो आपकी स्वेच्छा होता है, मतलब आपके मन में कुछ है तो आपको करना चाहिए। बाउंडेशन में जिंदगी नहीं जीना चाहिए। बिंदास जिंदगी जिओ, किस्मत में जो लिखा है वो तो होगा ही। ये जिंदगी का पार्ट है, जो जिंदादिल बंदे होते हैं वो तो फिर ऐसे ही करते हैं।”

सिंगर के पिता ने लगाई कातिल को ढूंढने की गुहार

sidhu moosewala

हाल ही में सिद्धू मूसे वाला के पिता बलकौर सिंह एक कार्यक्रम में पहुंचे जहां पर उन्होंने बताया कि उनके बेटे की हत्या षड्यंत्र रचने के बाद की गई है। उनका कहना है कि जिन लोगों ने सिद्धू की हत्या की है वो भाड़े के लोग थे और अब असली हत्यारे अभी तक नहीं मिल पाए हैं। ‌बता दे सिद्धूमूसेवाला 29 मई को अपने कुछ दोस्तों के साथ गांव जा रहे थे तभी कुछ अज्ञात लोगों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी और उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

sidhu moosewala

छोटी सी उम्र में सिद्धू ने न केवल अपना नाम कमाया था बल्कि वह करोड़ों के मालिक भी थे। एक रिपोर्ट की मानें तो सिद्धूमूसेवाला की हर महीने की कमाई 35 से 40 लाख रुपए थी जबकि वह एक साल में करीब 8 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई करते थे। वहीं उनकी फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है जो आज भी उनके लिए न्याय मांग रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button