बॉलीवुड

दीपिका के अलावा कोई और नहीं… ‘बेशर्म रंग’ पर शाहरुख़ खान का बयान, 32 साल बाद सच होगा ये सपना

बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर चर्चा में है। फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। फिल्म में वह पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ दिखाई देंगे। गौरतलब है कि फिल्म का गाना ‘बेशर्म रंग’ को लेकर हर तरफ बवाल मचा हुआ है।

pathan trailer

ऐसे में कई जगह पर शाहरुख खान की फिल्म का बॉयकट किया जा रहा है तो वहीं गाने में दीपिका के भगवा रंग की बिकिनी पहनने पर बवाल किया गया। अब इस गाने के विवाद के बीच पहली बार शाहरुख खान ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने दीपिका पादुकोण को लेकर भी बयान दिया। तो आइए जानते हैं शाहरुख खान ने अपनी को-एक्ट्रेस दीपिका को लेकर क्या कहा?

दीपिका को लेकर शाहरुख़ खान का बयान
दरअसल, पिछले दिनों जब यह गाना रिलीज किया गया तो इस दीपिका पादुकोण काफी हॉट एंड बोल्ड मूव्स करती हुई नजर आई। इस दौरान शाहरुख खान के लुक ने भी हर किसी को सरप्राइज कर दिया। गाने में दीपिका पादुकोण ऑरेंज कलर की बिकनी पहने हुए नजर आ रही है जिसे भगवा रंग से जोड़ा जा रहा है। इसके बाद से ही इस गाने को लेकर हर तरफ विवाद छिड़ गया। शाहरुख खान से लेकर दीपिका तक को बुरा भला कहा।

shahrukh khan

अब इस बीच शाहरुख खान ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि, “बेशर्म रंग जैसे गाने को करने के लिए आपको दीपिका के कद का कोई चाहिए होता है। इसके साथ एक्शन करना, जहां वो लड़के को अपने ऊपर खींचती हैं और उसे पीटती हैं। वो एक्शन करने के लिए भी काफी टफ हैं।  वो एक्शन सीन्स में मुझसे ज्यादा टफ लगी हैं।  इस तरह का कॉम्बिनेशन केवल दीपिका जैसे स्टार्स में ही देखने को मिल सकता है।”


पठान के जरिए पूरा होगा SRK का सपना
इसके अलावा शाहरुख खान ने अपने सपने के बारे में बात करते हुए बताया कि, “मैं 32 साल पहले फिल्म इंडस्ट्री में एक एक्शन हीरो बनने के लिए आया था, लेकिन चूंक गया और उन्होंने मुझे एक रोमांटिक हीरो बना दिया। मैं सिर्फ एक्शन हीरो बनना चाहता था। मेरा मतलब है कि मुझे डीडीएलजे बेहद पसंद है। मुझे राहुल और राज वो सभी स्वीट लड़के अच्छे लगते हैं।  लेकिन मुझे हमेशा लगता था कि मैं एक एक्शन हीरो होता… तो मेरे लिए यह मेरे सपने के सच होने जैसा है।”

shahrukh khan

पठान हिट या फ्लॉप?
गौरतलब है कि अब तक शाहरुख खान ने ज्यादातर फिल्मों में रोमांटिक हीरो की भूमिका अदा की है। लेकिन यह पहली बार होगा जब फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान पूरी तरह से एक्शन मोड में नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसमें शाहरुख खान धुआंधार एक्शन करते हुए दिखाई दिए।

फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अब ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आखिर शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ सिनेमाघरों में कितना कमाल कर पाती है? क्योंकि उनकी आखिरी रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button