बॉलीवुड

‘मेरी शादी टूटने से बचा लो…’ मां के निधन के बाद बीच सड़क पर रोती-बिलखती नजर आईं राखी सावंत

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘ड्रामा क्वीन’ कही जाने वाली मशहूर ऐक्ट्रेस राखी सावंत की मां का 5 दिन पहले ही निधन हुआ है। बता दे मां के निधन के दौरान राखी सावंत बुरी तरह रोती हुई नजर आ रही थी। इस दौरान उनके पति आदिल दुर्रानी और अन्य लोगों ने उन्हें संभाला। राखी की हालत देखकर साफ पता चल रहा था कि वह अपनी मां के निधन से टूट गई है। अब इसी बीच राखी सावंत को मुंबई की सड़क पर स्पॉट किया गया जहां पर वे एक बार फिर से रोती बिलखती हुई नजर आ रही है। इस दौरान राखी सावंत ने खुलासा करते हुए भी कहा कि उनकी मां के निधन के बाद उनकी शादी खतरे में है।

वायरल हुआ राखी सावंत का Video
दरअसल, हाल ही में पैपराजी ने राखी सावंत को मुंबई में स्पॉट किया गया जहां पर राखी सावंत पैपराजी को देखते ही जोर जोर से रोने और चिल्लाने लगती है। इस दौरान राखी सावंत बताती है कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ शादी रचाने के लिए धर्म बदल लिया और अपना नाम राखी से फातिमा कर लिया है। लेकिन फिर भी उनकी शादी खतरे में है। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत रो रही है।

इस दौरान उन्होंने मीडिया से कहा कि, “मेरी शादी खतरे में है। मुझे मेरी शादी बचानी है। शादी को मजाक नहीं है। किसी को क्या मिलता है मेरी जिंदगी में आकर। किसी को क्या मिल रहा है जो मेरी शादीशुदा जिंदगी में आ रहा है। मुझ पर जुल्म मत करो। मैं बहुत डिस्टर्ब हूँ। राखी वीडियो में रोते हुए कहती है कि, “खुदा मुझे मार क्यों नहीं देता। मैं बहुत परेशान हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


जैसे ही राखी सावंत का यह वीडियो वायरल हुआ तो यूजर्स भी तरह-तरह के लिए रिएक्शन देने लगे। एक यूजर ने कहा कि, “राखी सावंत हर जगह ड्रामा करती रहती है..।” तो वही एक ने कहा कि, “ये बहुत ही दर्दनाक है कि जिसकी मां को गुजरे तीन दिन भी नहीं हुए वह दोबारा ड्रामा मोड में आ गई है।” वहीं एक ने लिखा कि, “शादी का ड्रामा बहुत हुआ, अब कोई नया ड्रामा करो।”

कैंसर से पीड़ित थी राखी की मां
बता दें, राखी सावंत ने कुछ दिन पहले ही बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ शादी रचाई है। दोनों की कोर्ट मैरिज हुई जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। इसी बीच 28 जनवरी 2023 को राखी की मां जया भेड़ा का निधन हो गया। वह काफी लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थी। जया का मुंबई के क्रिटिकेयर एशिया मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर अस्पताल में इलाज चल रहा था लेकिन इसी बीच उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button