क्रिकेट

‘हम फोटो वाले नहीं है..’, पैपराजी के तस्वीर लेने पर बोले सचिन, शॉर्ट ड्रेस में थी पत्नी अंजलि

क्रिकेट के ‘भगवान’ कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर क्रिकेट प्रेमियों की जान है। सचिन तेंदुलकर ने अपने करियर में कई रिकॉर्ड कायम किए हैं जिन्हें तोड़ना हर किसी के बस की बात नहीं है। उन्होंने अपनी मेहनत के बलबूते पर क्रिकेट की दुनिया में बड़ा नाम कमाया और आज वह क्रिकेट का भगवान भी कहा जाता है। बता दें, सचिन तेंदुलकर अपने काम के साथ-साथ अपनी फैमिली के लिए भी सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में सचिन को अपनी पत्नी के साथ ही स्पॉट किया गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें सचिन ने कुछ ऐसा कह दिया जिस पर यूजर्स भी तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

sachin tendulkar

पत्नी संग सचिन का डेशिंग अंदाज
हाल ही में सचिन तेंदुलकर को पत्नी अंजलि तेंदुलकर के साथ स्पॉट किया गया। देखा जा सकता है कि सचिन फ्लोरल शर्ट पहने हुए काफी डेशिंग दिखाई दिए तो वही खुले बालों में अंजली बहुत खूबसूरत लग रही थी। इस दौरान उन्होंने बॉडीकॉन शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी।

जैसे ही पैपराजी सचिन को देखते हैं तो तस्वीर लेने के लिए आगे बढ़ते हैं। ऐसे में सचिन कुछ तस्वीर क्लिक करवाने के बाद कहते हैं कि, “हम फोटो वाले नहीं हैं..” फैंस सचिन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


सचिन से 6 साल बड़ी है पत्नी अंजलि
बता दें, सचिन तेंदुलकर अक्सर अपने परिवार के साथ स्पॉट किए जाते हैं। कभी उन्हें बेटी सारा तेंदुलकर के साथ देखा जाता है तो कभी वह अपनी पत्नी अंजलि के साथ नजर आते हैं। बता दें, सचिन तेंदुलकर और अंजली की शादी 24 मई 1995 को हुई थी। उन्होंने शादी से पहले करीब 5 साल तक एक दूसरे को डेट किया था।

anjali tendulkar

शादी के बाद साल 1997 में उनके घर बेटी सारा तेंदुलकर का जन्म हुआ। इसके बाद साल 1999 में मां बेटे अर्जुन तेंदुलकर के माता पिता बने। बता दे सचिन की तरह ही उनके बच्चे भी काफी पॉपुलर है। वही बेटी ग्लैमरस के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी आगे है तो वही बेटा क्रिकेट की दुनिया में छाया हुआ है। बता दें, अंजलि सचिन से करीब 6 साल बड़ी है।

sachin tendulkar

 

sachin tendulkar

परफेक्ट फैमलीमैन है सचिन
बता दें, सचिन तेंदुलकर ने अपने परिवार के साथ लॉकडाउन में काफी समय बिताया था और अक्सर वह अपने तस्वीरें साझा करते रहते थे। सचिन अपने दोनों बच्चों के बहुत करीब है। वह कभी बेटी सारा तेंदुलकर के साथ स्पॉट किए जाते हैं तो कभी अर्जुन तेंदुलकर के साथ अपनी तस्वीरें साझा करते हैं।

sachin tendulkar

वही उनकी पत्नी अंजलि तेंदुलकर शिशु रोग विशेषज्ञ डॉक्टर है और खूबसूरती में बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तरह ही है। आए दिन उनकी खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है। बता दें, सचिन पार्टी करने की बजाय फैमली के साथ समय बिताना पसंद करते हैं।

sachin tendulkar

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button