बॉलीवुड

छोटी सी ड्रेस पहने अंजलि अरोड़ा ने मटकाई ऐसी कमर, हुईं ऊप्स मूमेंट का शिकार: Video

सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और कंगना रनौत के रियलिटी शो ‘लॉकअप’ के जरिए सुर्खियां बटोर चुकी अंजलि अरोड़ा आए दिन चर्चा में रहती है। अंजलि अरोड़ा कई म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुकी है और उनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इसके अलावा वह खुद भी अपनी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती है। ऐसे में एक बार फिर अंजलि अरोड़ा के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई, लेकिन इस वीडियो में वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गई।

anjali arora

छोटी से ड्रेस पहनी दिखीं अंजलि अरोड़ा
दरअसल, अंजलि अरोड़ा की फैन फॉलोइंग बहुत ही जबरदस्त है। सोशल मीडिया पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं और उनकी वीडियो को भी पसंद करते हैं। हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा अंग्रेजी गाने ‘पीपल’ पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है।

इस गाने में वह कातिलाना मूव्स भी करती दिखाई दी। लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि अचानक उनकी ड्रेस ऊपर की तरफ उड़ गई जिसके कारण वह ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गई।


एक्ट्रेस हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार
बता दे अंजलि अरोड़ा के डांस वीडियो को करीब 5 लाख से भी ज्यादा देखा जा चुका है। इतना ही नहीं बल्कि यूजर्स भी तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए अंजलि ने लिखा कि, “इस ट्रेंड में क्या आपने मुझे नोटिस किया?” वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि अंजलि अरोड़ा छोटी सी ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है।

anjali arora

anjali arora

उनकी यह ड्रेस काफी खूबसूरत है लेकिन डांस करने के दौरान वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है। इस फ्रॉक के साथ अंजिली ने गले में स्टाइलिश शॉल कैरी किया है, जो उनके लुक को स्टाइलिश बना रहा है। लेकिन उनके इस अंदाज में वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)


एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “नया एमएएस कब आ रहा है।” एक अन्य ने लिखा कि, “एक बार और वायरल होना चाहिए।” एक यूजर ने कहा कि, “वीडियो नहीं चल रही है इसलिए ऐसे बना रही है।” एक दूसरे ने कहा कि, “ये कौन सा डांस है।” एक अन्य ने कहा कि, “शायद कुछ पहनने में भूल गई।”

anjali arora

बता दें, अंजलि अरोड़ा पिछले दिनों अपने एक एमएमएस वीडियो को लेकर सुर्खियों में रही थी। वीडियो वायरल होने के बाद हर तरफ अंजलि अरोड़ा की खूब आलोचना हुई थी। हालांकि बाद में अंजलि अरोड़ा ने कहा था कि वीडियो में नजर आ रही लड़की वह नहीं बल्कि कोई और है।

anjali arora

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button