बॉलीवुड

अक्षय कुमार-करण जौहर के बीच है मामा-भांजे का रिश्ता, एक्टर बोले- मैं उनके साथ 4…’ : VIDEO

हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर का बॉलीवुड के बड़े-बड़े और नामचीन कलाकारों के साथ बेहद अच्छा रिश्ता है. करण जौहर पुराने और आज के समय के कई कलाकारों के साथ मजबूत बॉन्ड साझा करते हैं. वहीं खिलाड़ी कुमार यानी कि सुपरस्टार अक्षय कुमार और उनकी पत्नी एवं अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना के साथ भी उनका सालों पुराना और मजबूत रिश्ता है.

akshay kumar and karan johar

बता दें कि करण जौहर और अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल तो एक ही स्कूल में पढ़े है. दोनों बचपन से ही, स्कूल के समय से ही एक दूजे के दोस्त है. दोनों की दोस्ती आज तक जारी है वहीं अक्षय कुमार के साथ भी उनका दोस्ताना रिश्ता है. लेकिन अक्षय कुमार का कहना है कि करण उनके दोस्त नहीं बल्कि उनके मामा है. जी हां. सही सुना आपने. आइए आपको बता देते है कि आखिर यह रिश्ता कैसे जुड़ गया.

दरअसल बात यह है कि सोशल मीडिया पर अक्षय का एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है. वीडियो में वे निर्देशक करण जौहर संग अपने रिश्ते के बारे में बात कर रहे हैं. उन्होंने बताया है कि करण उनके मामा लगते है. उनके एक हालिया वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी द्वारा साझा किया गया है.

अक्षय कुमार की आख़िरी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ थी. अक्षय की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरफ्लॉप साबित हुई थी. इसके फ्लॉप होने के बाद अक्षय अब अपनी नई फिल्म ‘रक्षाबंधन’ (Raksha Bandhan) के प्रमोशन में जुट गए हैं. कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर जारी हुआ था और उसे दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


हाल ही में अक्षय फिल्म के प्रमोशन के लिए एक इवेंट में शामिल हुए. जहां उन्होंने कहा कि करण जौहर मेरे मामा है. वायरल वीडियो में आप अक्षय को यह कहते हुए सुन सकते हैं. फिल्म ‘रक्षाबंधन’ के प्रमोशनल इवेंट के दौरान अक्षय से सवाल किया गया था कि, ‘करण जौहर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को अपनी बेटी मानते हैं और वरुण धवन (Varun Dhawan) को अपना बेटा मानते हैं तो इस पर आपका क्या कहना है?”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


अक्षय ने इस सवाल का बड़ा मजेदार जवाब दिया. उन्होंने कहा कि, ”फिर इस हिसाब से तो वो मेरे मामा जी हुए”. खिलाड़ी कुमार ने कहा कि, ”मैं उनके साथ 4 फिल्में कर चुका हूं. मेरे उनके संग काफी अच्छे रिश्ते हैं. अभी आने से पहले ही मैं उनके संग बात करके आ रहा हूं”. अक्षय का यह जवाब सुनकर सभी लोग हंसने लगे.

akshay kumar

बता दें कि अक्षय की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ 11 अगस्त को रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म में अक्षय कुमार चार बहनों के भाई बने हुए हैं. उन्होंने एक अन्य सवाल पर कहा कि, ”मैंने हाल में ही अपनी मां को खोया है और मेरी बहन मेरा बहुत ही ध्यान रखती हैं. वे मेरी मां की तरह हैं और सबकुछ संभालती है. बहन भाई का रिश्ता अटूट होता है और हम इसी रिश्ते को लेकर खास फिल्म रक्षाबंधन लेकर आ रहे हैं”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button