बॉलीवुड

अब फिल्मों में काम नहीं करेंगी आलिया भट्ट? इस बिजनेस से कर रही है करोड़ों की कमाई

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी शानदार एक्टिंग के लिए मशहूर है। आलिया ने साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने करियर की शुरुआत की और पहली फिल्म से वह लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रही। इसके बाद आलिया ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों की झड़ी लगा दी और दर्शकों के बीच अपनी खास जगह बनाई।

alia bhatt

आलिया एक्ट्रेस होने के साथ-साथ अब मां भी बन चुकी है। ऐसे में उनके ऊपर कई तरह की जिम्मेदारियां है। खास बात यह है कि आलिया ना केवल एक्टिंग करती है बल्कि वह एक अच्छी खासी बिजनेसवुमन भी है। ऐसे में हर तरफ से चर्चा हो रही है कि मां बनने के बाद आलिया भट्ट अब एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना लेगी। तो आइए जानते हैं आलिया से जुडी इस बात में कितनी सच्चाई है?

फिल्मों के अलावा ये काम करती हैं आलिया

alia bhatt

गौरतलब है कि आलिया भट्ट ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के ही जाने-माने अभिनेता ऋषि कपूर के बेटे और एक्टर रणबीर कपूर से शादी रचाई। पिछले दिनों ही यह दोनों माता-पिता बने। इनके घर बेटी राहा कपूर का जन्म हुआ। बेटी के जन्म के बाद से ही आलिया फिलहाल एक्टिंग से दूर है। इसी बीच वह अपने बिजनेस में भी बढ़ोतरी कर रही है।

alia bhatt

दरअसल, हाल ही में आलिया ने अपने किड्स क्लॉथिंग ब्रांड ‘EdAMamma’ की कुछ तस्वीरें साझा की थी। उन्होंने एक नन्ही सी बच्ची की तस्वीर साझा करते हुए अपने ब्रांड की प्रमोशन की थी। ऐसे में कई लोग यह कयास लगाने लगे थे कि, ये क्यूट सी बच्ची आलिया की बेटी है। हालांकि बाद में यह साफ कर दिया गया कि यह केवल उनके ब्रांड का प्रमोशन है जिसमें एक नन्ही बच्ची को लिया गया है।

10 महीने में एक्ट्रेस को करोड़ों का मुनाफा

alia bhatt

बता दें, आलिया की यह कंपनी अच्छा खासा मुनाफा कमा रही है। रिपोर्ट की मानें तो इस कंपनी ने केवल 10 महीने में 150 करोड़ का बिजनेस किया। बता दे आलिया की यह कंपनी 2 से लेकर 14 साल के बच्चों के कपड़ों को तैयार करती है जिसके मिंत्रा, फर्स्टक्राइ अमेजॉन और फ्लिपकार्ट जैसी वेबसाइट पर ब्रांड कपड़े मिल रहे हैं। ऐसे में कहा जा सकता है कि आलिया अब एक्टिंग के साथ-साथ अपने बिजनेस पर भी फोकस कर रही है।

alia bhatt

इसी बीच कई लोगों ने यह कयास लगा दिए थे कि अब आलिया धीरे-धीरे एक्टिंग से दूर हो जाएगी। हालांकि ऐसा कुछ नहीं है। एक्ट्रेस अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने अपने बिजनेस को भी बखूबी संभाल रही है। ऐसे में साफ शब्दों में कहें तो आलिया ना केवल शानदार एक्ट्रेस है बल्कि वह एक बेहतरीन बिजनेसवुमन भी है जो करोड़ों कमा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button