बॉलीवुड

हाइट में मां के कंधे तक हो गई एक्ट्रेस रंभा की बेटी लावण्या, मासूमियत ने जीता फैंस का दिल: PIC

बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी मशहूर एक्ट्रेस रंभा ने एक समय पर इंडस्ट्री में राज किया है। अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल करने वाली रंभा ने सलमान खान से लेकर गोविंदा और अनिल कपूर जैसे हर बड़े अभिनेता के साथ काम किया।

actress rambha

इनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भी सफल साबित हुईv लेकिन पिछले कुछ सालों से रंभा एक्टिंग की दुनिया से दूर अपनी फैमिली के साथ कनाडा में रह रही है। इसी बीच उनकी बेटी लावण्या की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसे देखने के बाद लोगों ने उन्हें अगली एक्ट्रेस भी बताया। तो आइए देखते हैं रंभा की बेटी लावण्या की लेटेस्ट स्पेशल तस्वीरें…

करियर की पीक पर एक्ट्रेस ने छोड़ दी एक्टिंग

actress rambha

बता दें, बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्में देने के बाद रंभा ने साल 2010 में फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया। इसी बीच उन्होंने कनाडा के मशहूर बिजनेसमैन इंद्रकुमार पद्मासन से शादी कर ली और कनाडा में रहने लगी। इंद्र कुमार पद्मासन से शादी करने के बाद साल 2011 में उनकी बड़ी बेटी लावण्या का जन्म हुआ। इसके बाद साल 2015 में उनके घर दूसरी बेटी शासा का जन्म हुआ। इसके बाद साल 2018 में रंभा तीसरी बार मां बनी जब उनके घर बेटे शिविन का जन्म हुआ।

हाल ही में रंभा ने अपनी बड़ी बेटी लावण्या की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की जिसमें वह बेहद ही क्यूट नजर आ रही है। बता दे लावण्या अपनी मां की तरह ही खूबसूरत और मासूम दिखाई दे रही है। वायरल देखा जा सकता है कि लावण्या अपनी मां के कंधे से ऊपर हो गई है। ऐसे में कहा जा सकता है कि लावण्या की हाइट तेजी से बढ़ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RambhaIndrakumar💕 (@rambhaindran_)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RambhaIndrakumar💕 (@rambhaindran_)

पति के साथ बिजनेस में हैल्प करती है रंभा

बता दे रंभा के पति इंद्रकुमार पद्मासन की एक फर्म है जो किचन और बाथरूम के पार्ट्स बनाती है। उनकी फर्म का नाम ‘मैजिकवुड्स’ है।

रंभा ने साल 2010 में जब अपनी एक्टिंग दुनिया को छोड़ा था तो हर कोई दंग रह गया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि, “नाम के लिए काम करने और काम के बाद भी कोई पहचान न मिले तो ऐसे काम का क्या फायदा। इससे बेहतर है कि वह घर पर रहें और परिवार संभालें।” वह फैमिली के अलावा अपना प्रोडक्शन का काम संभाल रही है। साथ ही अपने पति की बिजनेस में मदद करती है। बता दें, हाल ही में रंभा का कनाडा में एक्सीडेंट हो गया था जिसके बाद उनकी बेटी को गंभीर चोटे आई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button