बॉलीवुड

बेटी राहा को पहली बार देखने पर ऐसा था रणबीर कपूर का रिएक्शन, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को लेकर चर्चा में है। फिल्म में रणबीर के साथ पहली बार अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने काम किया है और दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। बता दे फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी सफल साबित हुई है। इसने अभी तक 100 करोड़ की कमाई कर ली है। ऐसे में दोनों ही सितारे फिल्म के प्रमोशन में जोरों शोरों से जुटे हुए हैं। इसी बीच रणबीर कपूर ने पत्नी आलिया को लेकर खास बातचीत की। इस दौरान रणबीर कपूर ने बताया कि जब वह आलिया के साथ लेबर रूम में थे तो उनका एक्सपीरियंस कैसा रहा?

कैसे पिता हैं रणबीर कपूर..
हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने बात करते हुए कहा कि, ”जब मैंने उसे और आलिया को पहली बार एक साथ देखा था, वह भी मेरे लिए एक बहुत ही जादुई पल था। मैं लेबर रूम में बहुत सही था। मैंने उनकी डिलीवरी से दो तीन महीने पहले काम से छुट्टी ले ली थी और एक हफ्ते के लिए अस्पताल में रहा था।”

ranbir kapoor

alia bhatt

इसके अलावा रणबीर बताते है कि, “मुझे लगता है कि आलिया ज्यादा स्ट्रेस्ड पैरेंट हैं, इसलिए मुझे थोड़ा शांत होना होगा। मुझे लगता है कि कभी-कभी आप बच्चों के बारे में थोड़े अधिक पजेसिव होते हैं कि ‘यह या वह मत करो, ‘लोगों से मत मिलो’, लेकिन मुझे लगता है कि आप इसके साथ जितना कूल होते हैं, एक इंसान उतना ही बेहतर होता है, इसलिए मुझे नहीं लगता कि हमें ओवर प्रोटेक्टिव होना चाहिए, तो मैं इस तरह से एक चिल डैड हूं।”

ranbir kapoor

पिता बनने के अनुभव पर रणबीर कपूर ने कहा कि, “एक पिता के तौर पर मैं खुद को 10 में से सात रेटिंग दूंगा। रातों की नींदें हराम हो जाती हैं, क्योंकि आप अपने पहले बच्चे के लिए एक्साइटेड होते हैं। उस वक्त आपका बच्चा आपके बीच में सो रहा है, तो उसकी जरा सी हरकत से भी आप अलर्ट हो जाते हैं।” बता दें, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अप्रैल 2022 में शादी रचाई थी। इसके बाद नवंबर 2022 में इन्होंने अपनी बेटी राहा का स्वागत किया।

alia and ranbir

ranbir kapoor

आलिया रणबीर की अपकमिंग फ़िल्में
बात करें रणबीर की आने वाली फिल्मों के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना मुख्य किरदार में होंगी। वही आलिया के पास भी काम की कोई कमी नहीं है। उनके पास ‘जी ले जरा’, ‘हार्ट ऑफ़ स्टोन’ और ‘रॉक एंड रानी की प्रेम कहानी’ जैसी फिल्में शामिल है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button