मनोरंजन

तेजस्वी प्रकाश ने महज 9 साल के लड़के के साथ रचाई थी शादी, लगा था बैन, मच गया था बवाल

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश इन दिनों सबसे टॉप पर है। वहीं पॉपुलर शो ‘नागिन-6’ में काम करने के बाद उनके करियर में चार चांद लग गए हैं। बता दें, तेजस्वी प्रकाश ने पॉपुलर शो ‘स्वरागिनी ‘से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने ‘बिग बॉस’, ‘खतरों के खिलाड़ी’ जैसे अन्य टीवी सीरियल में काम कर एक बड़ा मुकाम हासिल किया।

tejasswi prakash

अब आलम यह है कि तेजस्वी प्रकाश किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और लाखों लोग उन्हें चाहते हैं। बता दें 10 जून को तेजस्वी प्रकाश अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं उनके जीवन से जुड़े कुछ ऐसे विवाद जिनके कारण वह काफी चर्चा में रही थी। तो आइए जानते हैं एक्ट्रेस के जीवन से जुडी ख़ास बातें .

महज 9 साल ले लड़के के साथ रोमांस कर चर्चा में आई थी तेजस्वी

सबसे पहले तो हम आपको यह बताना जाएंगे कि तेजस्वी प्रकाश ने खुद की मेहनत के बलबूते पर एक्टिंग की दुनिया में बड़ा मुकाम हासिल किया है। बता दे तेजस्वी प्रकाश एक मराठी परिवार से ताल्लुक रखती है। उन्होंने मुंबई यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक्स एंड टेलीकम्युनिकेशन से इंजीनियरिंग की है।

tejasswi prakash

तेजस्वी प्रकाश को सबसे पहले साल 2012 में लाइफ ओके के शो ‘2612’ में देखा गया था। इसके बाद उन्होंने टीवी सीरियल ‘स्वरागिनी’ में काम किया जिससे उन्हें काफी सफलता हाथ लगी। इसके बाद तेजस्वी ने अपने करियर में ‘धरोहर अपनो की’, ‘पहरेदार पिया की’, ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’, ‘संगिनी’ जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम किया।

बता दे तेजस्वी प्रकाश का नाम उस दौरान काफी चर्चा में रहा जब उन्होंने साल 2017 में टीवी सीरियल ‘पहरेदार पिया की’ में महज 9 साल के बच्चे के साथ रोमांस किया था। इतना ही नहीं बल्कि इस दौरान तेजस्वी प्रकाश काफी विवादों से घिर चुकी थी और कुछ दिनों बाद ही सीरियल पर बैन लगा दिया गया था।

tejasswi prakash

दरअसल, इस शो में 9 साल के लड़के की शादी 18 साल की लड़की से हो जाती है। ऐसे में इस तरह के कंटेंट को लेकर दर्शकों के बीच बवाल मच गया था तो वहीं कई सेलिब्रिटी ने भी इस शो की आलोचना की थी जिसके बाद अंत में इस शो को बैन करना पड़ा। लोगों का कहना था कि सीरियल में बाल विवाह को बढ़ावा मिल रहा है जिसके चलते इसे बंद करने का फैसला लिया गया।

tejasswi prakash

ऐसे बनी तेजस्वी एकता कपूर की नागिन

तेजस्वी प्रकाश के बारे में कम ही लोग जानते हैं कि उन्होंने करीब 4 साल तक भारतीय शास्त्रीय संगीत की ट्रेनिंग भी ली है। इसके अलावा उन्होंने कॉलेज के दिनों से ही ब्यूटी कंटेस्ट में हिस्सा लेना शुरू कर दिया था और इसी दौरान उनकी एक तस्वीर अखबार में छपी थी जिसके बाद उनकी किस्मत रातों-रात बदल गई थी।

दरअसल इस दौरान तेजस्वी प्रकाश ने ‘मुंबई फ्रेश फेस’ का खिताब अपने नाम किया था जिसके बाद उन्हें कई टीवी सीरियल्स ऑफर हुए थे। वहीं टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद जब उन्होंने इसकी ट्रॉफी को अपने नाम की तो उनकी किस्मत के दरवाजे भी खुल खुल गए और मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर के सीरियल नागिन-6 में उन्हें काम करने का मौका मिला।

वही बात की जाए तेजस्वी प्रकाश की पर्सनल लाइफ के बारे में तो इन दिनों वह पॉपुलर अभिनेता करण कुंद्रा को डेट कर रही है। दोनों की मुलाकात बिग बॉस के घर में ही हुई थी। इसके बाद इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और अब यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं पिछले दिनों दोनों की शादी की खबरें तक भी सामने आई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button