ऐश्वर्या को बाहों में लेकर रोमांस किया करते थे आमिर खान, वायरल हुआ पुराना अनदेखा Video

DMCA.com Protection Status
ऐश्वर्या को बाहों में लेकर रोमांस किया करते थे आमिर खान, वायरल हुआ पुराना अनदेखा Video

जहाँ एक तरफ ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत अभिनेत्री हैं तो वहीँ दूसरी और आमिर खान को हिंदी फिल्मों का सबसे परफेक्ट अभिनेता माना जाता हैं. ऐश्वर्या और आमिर दोनों ने आज तक साथ में कोई भी फिल्म नहीं की हैं. वैसे आमिर की ‘मेला’ में ऐश्वर्या नजर जरूर आई थी लेकिन वो कुछ ही मिनट का रोल था जिसमे वो केमो (स्पेशल गेस्ट) कर रही थी. ऐसे में आप लोगो ने आमिर और ऐश्वर्या को एक साथ डांस या रोमांस करते हुए भी कभी नहीं देखा होगा. लेकिन आज हम आपके लिए एक ऐसा दुर्लभ विडियो ढूंढ कर लाए हैं जिसमे आमिर और ऐश्वर्या के दुसरे के साथ रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं. अब ये विडियो गाला अवार्ड का हैं, बॉलीवुड के किसी विदेशी टूर का हैं यह जानकारी फिलहाल नहीं हैं. इस विडियो में आमिर और ऐश्वर्या शाहरुख़ खान के फेमस सांग ‘तुझे देखा तो ये जाना सनम’ पर थिरकते नजर आ रहे हैं. विडियो में दोनों की जोड़ी बड़ी कमाल की दिखाई दे रही हैं.

अब इसके पहले कि हम आपको विडियो दिखाए, आइए पहले ये जान लेते हैं कि बॉलीवुड में आमिर खान और ऐश्वर्या राय का रिश्ता कैसा हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ऐश्वर्या पहली बार लाइम लाइट में 1993 में तब आई थी जब उन्होंने आमिर खान और महिमा चौधरी के साथ पेप्सी का एक विज्ञापन किया था. इसके बाद साल 1994 में वे विश्व सुंदरी बनी थी. ये खिताब जितने के बाद ऐश्वर्या ने एक और विज्ञापन आमिर खान के साथ किया था जो कि कोको कोला के लिए था. वैसे दिलचस्प बात ये हैं कि बॉलीवुड में सिर्फ आमिर खान और ऐश्वर्या राय ही ऐसे कलाकार हैं जो पेप्सी और कोको कोला दोनों ही ब्रांड के लिए विज्ञापन कर चुके हैं.

एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने अपने और आमिर के रिश्ते पर खुल के बात की थी. ऐश्वर्या ने कहा था “मैं और आमिर वर्ल्ड टूर कर रहे थे उसी दौरान आमिर ने मुझ से पूछा कि क्या मैं उनकी फिल्म मेला में लास्ट में उनके भाई फैज़ल के लिए स्पेशल अपीयरेंस कर सकती हूँ? और मेरा जवाब था जरूर! तुमने मुझ से पूछा तो मैं जरूर करुँगी.

ऐश्वर्या आगे कहती हैं “मैंने अपना पहला विज्ञापन आमिर के साथ किया था. पहला पेप्सी के लिए और दूसरा कोको कोला के लिए. इसके अलावा वो मेरे सीनियर हैं, जिनका काम मुझे मेरे फिल्मों में आने से पहले से पसंद था. इसलिए मैंने उन्हें हाँ कह दिया. ये उन्हें धन्यवाद कहने का कहने का एक जेस्चर भी था. उनके साथ मैंने विज्ञापन और वर्ल्ड टूर दोनों ही किया था. मेरी परवरिश कुछ ऐसी ही हुई हैं. मैं अपने सीनियर की विनती को मना नहीं कर सकती हूँ.

तो जैसा कि आप ने देखा ऐश्वर्या आमिर खान की एक सीनियर अभिनेता के तौर पर बहुत इज्जत करती हैं. इन दोनों ने आज तक कोई भी फुल लेंथ फिल्म साथ में नहीं की हैं लेकिन हमें उम्मीद हैं कि शायद आगे ऐसा मौका जरूर आएगा. फिलहाल आप ये पुराना विडियो देख लीजिये.

देखे विडियो-

 

View this post on Instagram

 

When was this 🤔 Aishwarya and Aamir Khan dancing on Tuje Dekha toh jana sanam 😍 Follow @panchatbollywood 💞 . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . _________________________________ • All credits to the photographer/ owner • • Follow: @mysharepost 👈 . .#aishwaryaraibachchan #aaradhyabachchan #bollywoodstyle #bollywoodfashion #bollywoodactress #actresses #bollywood #latestbollywood #celebrityfashion #aishwarya_beautiful_video #aamirkhan #aamirkhanfans #indianwedding #indiancricket #yuvrajsingh #msdhoni #viratkholi #indvspak #india #pakistan #mumbaiindians #mumbaigirls #delhifood #gurgoan #babaramdev #priyankachopra #salmankhan #shimla #ranbiralia #deepveer _________________________________

A post shared by Panchat Bollywood (@panchatbollywood) on


वर्क फ्रंट की बात करे तो आमिर जल्द ही ‘लाल सिंह चड्डा’ नाम की फिल्म में नजर आएँगे. वहीं ऐश्वर्या मणिरत्नम की आगामी फिल्म में दिखाई देगी.

Recommended For You

Avatar

About the Author: Ankit Pal

Leave a Reply