अन्य

बिना नकाब के देखें AR रहमान की बेटी ख़ातिजा की तस्वीर, खूबसूरती में कई बॉलीवुड एक्ट्रेस से आगे

हिंदी सिनेमा के मशहूर गायक और संगीतकार एआर रहमान की बेटी ख़ातिजा बीते दिनों शादी के बंधन में बंधी थी. वहीं हाल ही में उनकी शादी का रिसेप्शन था. बता दें कि बीते कुछ दिनों से एआर रहमान की बेटी ख़ातिजा रहमान अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं.

khatija rahman

रहमान की बेटी ख़ातिजा ने हाल ही में ऑडियो इंजीनियर रियासदीन शेख मोहम्मद से शादी की थी. दोनों की शादी बेहद साधारण अंदाज में संपन्न हुई थी. वहीं इसके बाद हाल ही में ख़ातिजा रहमान और रियासदीन शेख मोहम्मद की शादी का रिसेप्शन रखा गया था. दोनों की शादी के रिसेप्शन में कई बॉलीवुड सितारों ने भी शिरकत की थी.

khatija

बता दें कि अपनी शादी के साथ ही ख़ातिजा रहमान अपने रिसेप्शन के दौरान भी नकाब में ही नजर आई थीं. उन्होंने अपना चेहरा नहीं देखाया था लेकिन इसी बीच उनकी एक बिना नकाब की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें रहमान की बेटी का पूरा चहेरा नजर आ रहा है.

khatija

ख़ातिजा इस तस्वीर में काफी खूबसूरत नजर आ रही है. यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि खूबसूरती के मामले में ख़ातिजा कई बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती है. इस तस्वीर में ख़ातिजा अपने पिता एआर रहमान के साथ नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर पिता और बेटी की यह तस्वीर खूब पसंद की जा रही है.

खुले बालों के साथ नजर आ रही खतीजा मुस्कुराते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों की यह पुरानी फोटो है. सफ़ेद रंग के कपड़ों में ख़ातिजा कहर ढहा रही हैं. जो भी उनकी तस्वीर देख रहा अ है वो खुद को ख़ातिजा की तारीफ़ करने से रोक नहीं पा रहा है.

khatija

गौरतलब है कि ख़ातिजा को बिना नकाब के देखने पर सोशल मीडिया यूजर्स काफी खुश है. क्योंकि इससे पहले अपनी शादी और फिर रिसेप्शन पार्टी में भी ख़ातिजा रहमान नकाब में ही नजर आई थी. हालांकि अब उन्हें बिना नकाब के देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी तस्वीर पर खूब कमेंट्स किए हैं.

रहमान ने शेयर की थी बेटी की शादी की तस्वीर…

इससे पहले रहमान ने अपनी बेटी ख़ातिजा की शादी की तस्वीर अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा की थी. उन्होंने एक ट्वीट करते हुए बेटी की शादी की जानकारी दी थी और तस्वीर भी साझा की थी. वहीं अपने ट्वीट में एआर रहमान ने लिखा था कि, ”सर्वशक्तिमान युगल को आशीर्वाद दें…आपकी शुभकामनाओं और प्यार के लिए अग्रिम धन्यवाद”. खतीजा की शादी की तस्वीर को भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button