समाचार

शादी के गिफ्ट में मिला टेडी बियर, दूल्हे ने जैसे ही खोला फट गया, जांच में हुआ सनसनीखेज खुलासा

शादी ब्याह में ढेर सारे तोहफे मिलते हैं। इन्हें लेकर दूल्हा-दुल्हन में बड़ा उत्साह भी रहता है। वह एक-एक कर कई गिफ्ट्स खोलते हैं और उन्हें देख खुश होते हैं। लेकिन गुजरात के नवसारी जिले में दूल्हे को गिफ्ट खोलना बड़ा महंगा पड़ गया। उसे गिफ्ट में एक टेडी बियर मिला जिसमें ब्लास्ट हो गया। इस धमाके में दूल्हा और उसका 3 साल का भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गए। इस मामले की जब पुलिस ने जांच की तो सनसनीखेज खुलासा हुआ।

फट गया गिफ्ट में मिला टेडी बियर

दरअसल मामला नवसारी जिले के मीठांबरी गांव का है। यहां लतेश गवित ने 12 मई को सालमा नाम की युवती से शादी रचाई थी। शादी में कई गिफ्ट्स भी मिले थे। लतेश इन तोहफों को 17 मई को खोल रहा था। एक तोहफे में इलेक्ट्रिक टेडी बियर (भालू) निकला। इसे देख लतेश ने अपने 3 साल के भतीजे जियास पंकज को भी दिखाने को बुलाया। लेकिन जैसे ही इस इलेक्ट्रिक टेडी बियर को ऑन किया गया तो जोरदार धमाका हुआ।

इस धमाके की आवाज पूरे गांव में सुनाई दी। जब लोग घर में आए तो लतेश और उसका भतीजा खून से लथपथ पड़े थे। धमाका इतना जोरदार था कि लतेश की तो हाथ की कलाई अलग होकर पड़ी थी। वहीं हादसे में उसकी दोनों आंखें भी पूरी तरह खराब हो गई। साथ ही लतेश और भतीजे का शरीर बुरी तरह झुलस गया। फिलहाल दोनों का इलाज चल रहा है।

दूल्हे की साली के प्रेमी की थी साजिश

लतेश के ससुर हरीश भाई को बेटी के द्वारा इस हादसे की जानकारी हुई। उन्हें इस हादसे के पीछे अपनी बड़ी बेटी के प्रेमी राजेश उर्फ राजू धनसुख पटेल पर शक हुआ। दरअसल जब शादी में गिफ्ट्स आए तो ये कहाँ से आया इस पर किसी ने ध्यान नहीं दिया। ये गिफ्ट राजू ने गांव की एक आशा कार्यकर्ता के हाथ हरीश भाई के घर भिजवाया था।

हरीश भाई ने जब शक के आधार पर राजेश पटेल की शिकायत दर्ज की और पुलिस ने जांच की तो और भी कई राज बाहर आए। पुलिस ने पाया कि राजेश ने ये बम वाला टेडी बीयर अपनी प्रेमिका और उसकी 6 साल की बेटी को मारने के लिए भेजा था। हालांकि शादी के माहौल में ये गिफ्ट गलती से उसकी प्रेमिका की छोटी बहन के ससुराल जा पहुंचा।

प्रेमिका और बेटी को मारना चाहता था आरोपी

राजेश और उसकी प्रेमिका 7 साल लीव इन में रह चुके हैं। इससे उनकी 6 साल की बेटी भी है। लेकिन फिर वे अलग हो गए। लेकिन राजेश अक्सर उसका पीछा करता रहता था। वह दोनों को मारना चाहता था। इसलिए उसने टेडी बीयर में डिटोनेटर और जिलेटिन की छड़ी डाल दी थी। ताकि जब इस टेडी को ऑन किया जाए तो जोरदार धमाका हो और उसकी प्रेमिका व बेटी मर जाए। लेकिन उसका प्लान फेल हो गया और प्रेमिका के नए नवेले जीजा हादसे का शिकार हो गए।

फिलहाल पुलिस ने आरोपी राजेश पटेल और उसके साथ मनोज पटेल को हत्या की इस साजिश के लिए गिरफ्तार कर लिया है। वह दोनों से इस मामले में और भी पूछताछ कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button