अन्य

ऋषि कपूर पर इन दिनों दुखों का पहाड़ टूटा हुआ है, कहा- “इलाज करवाते 8 महीने हो गए हैं अब मैं…

ऋषि कपूर अपने ज़माने के सबसे मशहूर रोमांटिक हीरो हुआ करते थे. उन्होंने कई तरह की रोमांटिक फिल्मों में काम किया है. लेकिन दर्शकों को उनकी जोड़ी 70 के दशक में अभिनेत्री नीतू सिंह के साथ सबसे ज्यादा पसंद आई और उन्होंने साल 1980 में नीतू सिंह से शादी कर ली. शादी के इतने सालों बाद आज भी जब ये जोड़ी पर्दे पर दिखती है तो लोग तारीफ करना नहीं भूलते. ऋषि और नीतू के बीच का प्यार देखते ही बनता है. ऋषि और नीतू के दो बच्चे हैं जिनका नाम रणबीर और रिद्धिमा कपूर है. आपको जानकर हैरानी होगी कि ऑनस्क्रीन रोमांटिक रोल करने वाले ऋषि कपूर रियल लाइफ में भी बेहद रोमांटिक हैं. वह आज भी नीतू जी से उतना ही प्यार करते हैं जितना पहले किया करते थे. लेकिन ऋषि कपूर और उनके परिवार पर इन दिनों दुखों का पहाड़ टूटा हुआ है.

न्यूयॉर्क में चल रहा है इलाज

बता दें, 66 साल के ऋषि कपूर इन दिनों काफी बीमार चल रहे हैं और न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे हैं. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई थीं जिसमें वह बेहद कमजोर नजर आ रहे थे. ऋषि कपूर का हालचाल लेने के लिए आये दिन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज न्यूयॉर्क पहुंचते रहते हैं. बीते दिनों शाहरुख़ खान उनसे मिलने न्यूयॉर्क गए थे. ऋषि कपूर को न्यूयॉर्क में इलाज कराते हुए काफी समय बीत गया है. भारत में सब उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन लगता है अब खुद ऋषि कपूर भी जल्द भारत लौटना चाहते हैं. भले ही ऋषि कपूर इन दिनों अस्वस्थ चल रहे हों लेकिन हमेशा की तरह वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अपनी बीमारी के दौरान भी वह लगातार अपने फैंस से टच में रहते हैं. हालांकि, अभी तक उनकी बीमारी का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन कयास लगाये जा रहे हैं कि उन्हें कैंसर हुआ है.

ट्वीट कर बयां किया दिल का दर्द

हाल ही में ऋषि कपूर ने ट्वीट के जरिये अपने दिल का हाल बयां किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि, “मैं न्यूयॉर्क में 8 महीने बीता चुका हूं. मैं अपने घर कब जाऊंगा?” ऋषि कपूर के इस ट्वीट से साफ पता चलता है कि वह न्यूयॉर्क में ट्रीटमेंट लेते-लेते थक गए हैं और जल्दी घर वापस आना चाहते हैं. बता दें, वह सितंबर 2018 से न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे हैं. बीते दिनों बॉलीवुड डायरेक्टर ने फेसबुक पर पोस्ट करके फैन्स को बताया था कि ऋषि कपूर अब कैंसर मुक्त हैं और जल्द ही भारत वापस लौट आएंगे. ट्रीटमेंट के दौरान भी ऋषि कपूर ने सोशल मीडिया पर हर तरह के अपडेट्स दिए. लोकसभा चुनाव और वर्ल्ड कप के लिए भी उन्होंने बधाई दी. खैर, हम यही दुआ कर रहे हैं कि सोनाली बेंद्रे और इरफ़ान खान की तरह ऋषि कपूर भी जल्द भारत वापस लौट आयें और एक बार फिर अपने काम पर लग जाएं.

पढ़ें शाहरुख और सलमान के अलावा इन सितारों के पास भी है अपना प्राइवेट जेट, देखिए तस्वीरें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button