दिलचस्प

अनुष्का ने बच्चा पैदा करने से पहले विराट के सामने रखी मुश्किल शर्त, कहा- हमारे बच्चे नहीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली हमेशा अपनी मैरिड लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं. शादी के पहले उनके अफेयर की चर्चा, शादी के समय उनकी रॉयल वैडिंग की चर्चा और अब उनके बच्चे को लेकर आने वाली चर्चा, जो आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अनुष्का से जुड़ी कुछ बातें हैं जो अनुष्का के फैंस को पता होनी चाहिए. अनुष्का ने बच्चों को लेकर सबसे बड़ा खुलासा किया है और उनकी इस शर्त पर उनके पति विराच कोहली ने भी सहमित जताई है. अनुष्का ने बच्चा पैदा करने से पहले विराट के सामने रखी मुश्किल शर्त, इस शर्त को कोहली मान गए हैं और अब वे दोनों की अपने उस बच्चे के लिए वही करेंगे. मगर ऐसा क्या किया इस नये नवेले जोड़े ने ? आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे.

अनुष्का ने बच्चा पैदा करने से पहले विराट के सामने रखी मुश्किल शर्त

अनुष्का शर्मा ने अपने पति और भारतीय क्रेकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से कहा है कि वे नहीं चाहती कि उनके स्टारडम का जरा भी खुमार उनके उस बच्चे पर पड़े दो भविष्य में उन्हें होगा. एक इवेंट में जब अनुष्का से पूछा गया कि वे अपने उन बच्चों के लिए कैसा फ्यूचर देखती हैं जो भविष्य में होंगे. इसके जवाब में अनुष्का ने बताया कि शादी के बाद ही उन्होंने विराट को बोल दिया था कि उनके बच्चों को पता नहीं चलना चाहिए कि उनके माता-पिता इतने बड़े सेलिब्रिटीज हैं. उन दोनों को जो भी ट्रॉफी या अवॉर्ड्स मिलेंगे उसके लिए अलग जगह चुनेंगे जिससे उनके बच्चे आराम के साथ-साथ संघर्ष का स्वाद भी चखें. वे दोनों अपने बच्चों को लेकर बहुत सचेत हैं और अनुष्का ने जब इस बात को विराट के सामने रखा तो उऩ्होंने अनुष्का का समर्थन भी किया.

अनुष्का अपनी आने वाली जिंदगी में अपने होने वाले बच्चे को बहुत ही खूबसूरती के साथ जोड़ती हैं और वे खुशकिस्मत हैं कि उनका साथ देने वाले उनके पति उनके साथ हैं. जैसा कि आप जानके हैं कि अनुष्का ने साल 2017 में विराट कोहली से शादी की थी और इनकी शादी की हर रसम की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं.

इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान होने के नाते वे इंग्लैंड दौरे में व्यस्त हैं जबकि अनुष्का अपनी आने वाली फिल्म सुई-धागा के प्रमेशन के लिए व्यस्त हैं. गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म सुई-धागा 28 सितबंर से सिनेमाघरों में दस्तक देगी और इसका ट्रेलर लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. इस फिल्म में अनुष्का ने एक आम महिला का किरदार निभाया है जो हर हाल में अपने पति मौजी (वरुण धवन) का साथ देती है और हर किसी से उसके लिए लड़ जाती है. अनुष्का शर्मा के बेहतरीन कलाकार हैं उन्होंने रब ने बना दे जोड़ी, पीके, सुल्तान, एनएच-10, फिल्लौरी और ऐ दिल है मुश्किल जैसी बेहतरीन फिल्मों में शानदार अभिनय किया है. अनुष्का शर्मा का अपना एक होम प्रोडक्शन कंपनी भी है जिसके अंतर्गत कई फिल्मों का निर्देशन किया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button