बॉलीवुड

एक्स हस्बैंड के साथ हॉट लुक में डिनर करने पहुंची मलाइका, दिखीं गर्लफ्रेंड से भी ज्यादा खूबसूरत

एक टाइम ऐसा हुआ करता था जब मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की जोड़ी नंबर वन हुआ करती थी. लोग इनकी जोड़ी की मिसाल दिया करते थे. लेकिन फैन्स तब हैरान रह गए जब अचानक दोनों की तलाक की खबरें सामने आई. इन दोनों की शादी टूटने से हर कोई हैरान था. लोगों के लिए अरबाज और मलाइका एक आइडियल कपल हुआ करते थे. 18 साल साथ रहने के बाद उन्होंने अलग होने का फैसला किया. अचानक से तलाक लेने की वजह लोग समझ नहीं पा रहे थे तभी पता चला कि अरबाज़ की सट्टेबाजी की आदत से परेशान होकर मलाइका ने उन्हें तलाक दिया है.

दरअसल, सूत्रों की मानें तो मलाइका ने अरबाज को तलाक इसलिए दिया है क्योंकि वह उनकी सट्टेबाजी की आदत से परेशान थीं. वह चाहती थीं कि अरबाज ये सब छोड़ दें. लेकिन वह अपनी इस आदत से बाज नहीं आ रहे थे, जिसके बाद तंग आकर मलाइका ने उन्हें छोड़ने का फैसला किया. जानकारी के लिए बता दें कि अरबाज़ पर आईपीएल मैच के दौरान सट्टेबाजी का गंभीर आरोप लगा है, जिसे खुद अरबाज़ ने भी कबूला है. मलाइका से तलाक के बाद खबरें आ रही हैं कि वह जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रीयानी से शादी कर सकते हैं.

बता दें, अरबाज़ की पूरी फैमिली जॉर्जिया को जानती है. यहां तक कि मलाइका खुद जॉर्जिया को जानती हैं. बॉलीवुड में तलाक के बाद दोस्त बन जाना आम बात है. यहां तलाक के बाद भी कपल दोस्त रहते हैं और साथ घूमते-फिरते स्पॉट किये जाते हैं. हाल ही में अरबाज़ और मलाइका मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर साथ स्पॉट किये गए. सूत्रों के अनुसार दोनों साथ डिनर पर आये थे और उनके साथ उनका बेटा अरहान भी मौजूद था. बता दें, बहन अमृता अरोड़ा और पति शकील लदाख भी वहां देखे गए. मलाइका और अरबाज़ एक दूसरे के साथ इतने कम्फ़र्टेबल थे कि उन्हें देखकर लग ही नहीं रहा था कि उनका तलाक हुआ है. डिनर डेट पर मलाइका ने एक वाइट कलर की ड्रेस पहनी थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं.

बता दें, अरबाज़ और मलाइका की मुलाक़ात एक एड फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी. दोनों ने साल 1993 में ‘मिस्टर कॉफ़ी’ एड के लिए शूट किया था. एड बोल्ड होने के कारण काफी विवादों में भी रहा था. इसी विवाद के बीच दोनों में नजदीकियां बढ़ी. इसके बाद दोनों ने साथ में कुछ एल्बम में भी काम किया और एक दूसरे को 5 साल डेट करने के बाद साल 1998 में शादी कर ली. शादी के 4 साल बाद उनका एक बेटा हुआ जिसका नाम उन्होंने अरहान रखा.

खबरें आ रही हैं कि जल्द ही अरबाज़ अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ शादी करने वाले हैं. ऐसे में उनका अपनी एक्स वाइफ के साथ डिनर डेट पर जाना काफी लोगों को हजम नहीं हो रहा है. खैर, बॉलीवुड में ये अब तो आम बात हो गयी है. सितारे तलाक के बाद भी अपने एक्सेज के साथ घूमते-फिरते स्पॉट किये जाते हैं.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button