बॉलीवुड

एयरपोर्ट पर हैरान परेशान दिखीं अंजलि अरोड़ा, पैपराजी को देखते ही लगाई दौड़ : Video

कंगना रनौत के पॉपुलर शो ‘लॉकअप’ में सबसे ज्यादा चर्चित रही मशहूर एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा आए दिन चर्चा में रहती है। हाल ही में अंजलि अरोड़ा का म्यूजिक वीडियो लॉन्च हुआ था जिसके कारण भी वह काफी सुर्खियों में रही थी। अब इसी बीच अंजलि अरोड़ा का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वह हैरान-परेशान एयरपोर्ट पर भागती हुई नजर आई। इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस कई तरह के सवाल कर रहे हैं। तो आइए जानते हैं अंजलि अरोड़ा के वीडियो के बारे में..

एयरपोर्ट से वायरल हुआ अंजलि का वीडियो
दरअसल, हाल ही में जब अंजलि अरोड़ा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया तो वह काफी जल्दबाजी में थी। इस दौरान पैपराजी अंजली से फोटो क्लिक के लिए रिक्वेस्ट करते हैं. हालांकि अंजलि इस दौरान काफी जल्दबाजी में रहती है, इसलिए वह जल्दी निकलने की कोशिश करती है। इस दौरान अंजलि कहती है कि, “मैं पहले ही बहुत लेट हो चुकी हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


अंजलि अरोड़ा का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैंस भी कमेंट कर इस पर अपने-अपने प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। वहीं कई लोगों ने अंजलि अरोड़ा का मजाक भी उड़ाया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि, “5-6 मिनट लेट होना क्या होता है।” एक ने कहा कि, “क्या फ्लाइट सिर्फ अंजलि का ही इंतजार कर रही थी।” इसके अलावा भी कई लोगों ने अंजलि को ट्रोल किया।

anjali arora

MMS वायरल पर अंजलि अरोड़ा की सफाई
गौरतलब है कि, पिछले दिनों अंजलि अरोड़ा से जुड़ा एक एमएमएस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो के बाद लोगों ने अंजलि को काफी ट्रोल किया। हालाँकि अंजलि का कहना था कि, वीडियो में नजर आ रही लड़की वो नहीं बल्कि कोई और है। अंजलि ने कहा था कि, “मुझे नहीं पता कि लोग क्या कर रहे हैं। मेरा नाम लगाकर, मेरी फोटो लगाकर कि ये अंजलि अरोड़ा का एमएमएस है। ये है वो है… मुझे नहीं पता कि लोग मेरे साथ ऐसा क्यों कर रहे हैं। मतलब इन सब ने ही तो मुझे बनाया है। इनकी भी फैमिली है और मेरी भी फैमिली है। मेरी फैमिली भी मेरे सारे वीडियोज देखती है।”

anjali arora

इसके अलावा अंजलि ने कहा था कि, “कई बार जब मैं ये सारी चीजें देखती हूं तो मुझे ऐसा लगता है कि लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं। जिस वीडियो मैं हूं ही नहीं, उसको क्यों इतना वायरल किया जा रहा है। यूट्यूब पर फालतू की चीजें सिर्फ व्यूज के लिए डाली जाती हैं। बता दें, अंजलि अरोड़ा की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। वह आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। अंजलि ‘कच्चा बादाम’ वीडियो से फेमस हुई थी।

anjali arora

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button