बॉलीवुड

वक्त के साथ बहुत बदल चुकी हैं बॉलीवुड की ये 7 अभिनेत्रियां, अब देख लेंगे तो पहचान नहीं पाएंगे

सुंदर दिखने के लिए लोग तरह-तरह का उपाय करते हैं. कोई प्राकृतिक उपाय अपनाकर सुंदर दिखने की कोशिश करता है तो कोई सुंदर दिखने के लिए सर्जरी का सहारा लेता है. खूबसूरती में सबसे पहला खलल बुढ़ापा डालता है. जैसे-जैसे उम्र बढ़ती है व्यक्ति के त्वचा पर झुर्रियां और झाईयां भी दिखने लगती है. दुनिया में शायद ही कोई इंसान ऐसा होगा जो बूढ़ा दिखना चाहेगा. हर कोई चाहता है कि वह ताउम्र जवान बना रहे. लेकिन ऐसा संभव नहीं है. बदलाव प्रकृति का नियम है. कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां सुंदर दिखने के लिए कई प्रकार की सर्जरी का सहारा लेती हैं. वहीं, कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियां ऐसी भी मौजूद हैं जो सुंदर और जवान दिखने के लिए किसी भी ट्रीटमेंट का इस्तेमाल नहीं करतीं. लेकिन वक्त के साथ इन अभिनेत्रियों के लुक्स में काफी बदलाव आया है. जब ये अभिनेत्रियां फिल्म इंडस्ट्री में आयी थीं तब बहुत सुंदर, आकर्षक और जवान हुआ करती थीं. लेकिन आज उनका लुक इतने सालों में काफी बदल चुका है जिसे देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे. आप भी देखिये कितनी बदल चुकी हैं बॉलीवुड की ये 7 खूबसूरत अभिनेत्रियां.

नम्रता शिरोडकर

 

मिस इंडिया रह चुकी नम्रता शिरोडकर ‘वास्तव’ जैसी फिल्म में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकी हैं. नम्रता ने कई फिल्मों में अभिनय किया है. नम्रता ने साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू  से शादी की है. शादी के बाद वह फिल्मों से गायब हो गयीं.

आयशा जुल्का

आयशा जुल्का 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री थीं. आयशा कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 2003 में इन्होंने बिजनेसमैन समीर वाशी से शादी की थी. आजकल यह फिल्मों से बिलकुल गायब हैं और इतने सालों में इनके लुक में भी बहुत बदलाव आ गया है.

संदली सिन्हा

संदली सिन्हा बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. वह सुपरहिट फिल्म ‘तुम बिन’ में नजर आ चुकी हैं. जब संदली फिल्मों में आई थीं तब उनके लाखों दीवाने थे आज इतने सालों में उनका लुक काफी बदल चुका है.

ममता कुलकर्णी

ममता कुलकर्णी का नाम 90’s की हॉट अभिनेत्रियों में शामिल है. 90 के दशक में ममता ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. लेकिन अगर आप अब ममता कुलकर्णी को देखेंगे तो पहचान नहीं पायेंगे. वह पहले से बिलकुल अलग दिखती हैं.

मिनाक्षी शेषाद्री

मिनाक्षी शेषाद्री को भला कौन नहीं जानता होगा. दामिनी में अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवाने वाली अभिनेत्री अब कुछ इस तरह दिखती हैं. मिनाक्षी बॉलीवुड की सफलतम अभिनेत्रियों में से एक हैं.

अनु अग्रवाल

फिल्म ‘आशिकी’ से सबका दिल चुराने वाली अनु अग्रवाल अब पहले जैसी बिलकुल नहीं दिखतीं. दरअसल, कुछ सालों पहले अनु का एक भयंकर रोड एक्सीडेंट हो गया था जिसका असर उनके चेहरे पर भी पड़ा. कुछ टाइम के लिए उनकी याद्दाश्त भी चली गयी थी.

उर्वशी शर्मा

उर्वशी शर्मा साल 2007 में फिल्म ‘नकाब’ में आई थीं. इसके बाद वह कुछ फिल्मों में और नजर आयीं लेकिन शादी के बाद उन्होंने फिल्मों को अलविदा कह दिया. आज उर्वशी दो बच्चों की मां है और वह पहले से बिलकुल अलग दिखती हैं.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button