बॉलीवुड

बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के बाद CM योगी का ‘पठान’ पर बयान, कहा-हमारे UP में फिल्म का …

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘बादशाह’ कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख़ खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘पठान’ को लेकर छाए हुए हैं। फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और अब तक बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर रही है। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड में बॉयकट ट्रेंड चल रहा था। हालांकि शाहरुख खान की फिल्म पर इसका कोई भी असर नहीं पड़ा और फिल्म अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई।

ऐसे में कई बॉलीवुड सितारों ने इस फिल्म पर अपनी राय साझा की। अब इन सब के बीच में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। तो आइए जानते हैं उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस पर क्या बयान दिया?

pathan trailer

क्या बोले सीएम योगी आदित्यनाथ?
दरअसल, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘पठान’ का गाना ‘बेशर्म रंग’ रिलीज हुआ था, तभी से इस फिल्म को बॉयकट किया जा रहा था। कई राज्यों में शाहरुख खान के पुतले जलाए गए। सिनेमाघरों में डंडे चले गए और इनके मालिकों को डराया धमकाया। लेकिन इसके बावजूद फिल्म ताबड़तोड़ कमाई करने में कामयाब रही। इतना ही नहीं बल्कि बड़े-बड़े नेताओं ने शाहरुख की फिल्म को बंद करने की मांग की थी।

cm yogi adityanath

अब हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ से फिल्म पठान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, “मैंने अभी तक फिल्म नहीं देखी है, मेरे पास फिल्म देखने के लिए टाइम नहीं है।” जब योगी से फिल्म पठान के विरोध को लेकर सवाल किया गया तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, “यूपी में इस फिल्म का कोई विरोध नहीं हुआ।” आगे उन्होंने कहा कि, “जो फिल्में आती है उनमें जनभावनाओं का सम्मान होना बहुत जरूरी है। किसी को भी भवनाएं आहत या भड़काने की इजाजत नहीं दी जानी चाहिए।”

cm yogi adityanath

4 साल बाद शाहरुख़ खान का धमाकेदार
बता दें, फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख और दीपिका के अलावा जाने-माने एक्टर जॉन अब्राहम भी है। इसके अलावा फिल्म में सलमान खान ने भी कैमियों किया है। उनके इस केमियो से फिल्म में चार चांद लग गए। बता दे इस फिल्म के माध्यम से शाहरुख खान करीब 4 साल बाद बड़े पर्दे पर दिखाए हैं। दरअसल, आखरी बार उन्हें साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था जिसमें वह मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा जैसे सितारों के साथ नजर आए थे।

हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी और पूरे 4 साल बाद शाहरुख खान का कमबैक धमाकेदार रहा। पठान के बाद शाहरुख खान के पास फिल्म ‘जवान’ है जिसमें वह साउथ एक्ट्रेस नयनतारा के साथ नजर आएंगे। वहीं फिल्म ‘डंकी’ में वह पॉपुलर एक्ट्रेस तापसी पन्नू के साथ नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button