बॉलीवुड

शिल्पा शेट्टी के बच्चों ने अलग अंदाज में मनाई भाईदूज, नन्हे हाथों से समिशा ने उतारी भाई की आरती

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपने बच्चों के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। उन्होंने दिवाली के इस मौके पर भी बेटी समिशा और वियान के साथ जमकर मस्ती की जिसकी तस्वीरें और वीडियो भी फैंस के साथ साझा किए थे। अब उनके दोनों बच्चों ने भाई दूज का त्योहार भी बड़े ही खूबसूरत तरीके से मनाया जिसकी झलक उन्होंने अपने फैंस को भी दिखाई है।

shilpa shetty

नन्हे हाथों से समिशा ने उतरी भाई की आरती

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी के दोनों बच्चे विवान और समिशा भाई दूज की रस्म अदा करते हुए नजर आए। वीडियो में समिशा अपने भाई वियान को टीका लगाते हुए नजर आ रही है। इसके बाद वह वियान के सिर पर चावल डालती है और लड्डू खिलाती है। बता दें इस दौरान शिल्पा ने उनकी मदद की और जैसे शिल्पा बताती गई वैसे वैसे समिशा अपने नन्हें हाथों से सारी रस्में अदा करती गई।

दोनों भाई बहन का यह क्यूट सा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, फैंस भी कमेंट कर इसकी तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए शिल्पा शेट्टी ने लिखा कि, ”भाई-बहन की यारी, होती है सबसे प्यारी। हैप्पी भाई दूज।” समीशा को भैया ने एक प्यारा सा गिफ्ट भी दिया, जिसकी झलक वीडियो में मौजूद है।

shilpa shetty

बता दें, इससे पहले शिल्पा शेट्टी ने दिवाली की खूबसूरत तस्वीरें साझा की थी जिसमें वह अपने दोनों बच्चों के साथ ट्विनिंग करती हुई नजर आई थी। इस दौरान तीनों ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें वे काफी खूबसूरत लग रहे थे। इसके अलावा शिल्पा ने एक वीडियो भी साझा किया था जिसमें उनके बच्चे रंगोली बनाते हुए नजर आए थे। शिल्पा शेट्टी हर एक त्यौहार बड़ी ही धूमधाम से मनाती है उन्होंने जन्माष्टमी के मौके पर भी कई खूबसूरत तस्वीरें साझा की थी।

इस फिल्म में नजर आएंगी शिल्पा

shilpa shetty

बात करें शिल्पा शेट्टी के वर्क फ्रंट के बारे में तो इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सुखी’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन सुनील जोशी कर रहे हैं। इसके अलावा शिल्पा शेट्टी जल्दी ही रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में भी नजर आएंगी जिसमें उनके साथ जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबरॉय अहम किरदार में दिखाई देंगे। बता दें, शिल्पा शेट्टी को आखरी बार फिल्म ‘हंगामा-2’ में देखा गया था जिसमें उनके साथ प्रणिता सुभाष और परेश रावल जैसे सितारे नजर आए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button