बॉलीवुड

इतने सालों बाद सोनम कपूर ने बयां किया अपना दर्द, कहा- मेरे साथ कोई एक्टर काम नहीं करना चाहता था

सोनम कपूर आजकल बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने बैक टू बैक नीरजा, पैडमैन, वीरे दी वेडिंग और संजू जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम करके अपना नाम बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में दर्ज करवा लिया है. आखिरी बार सोनम ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ फिल्म में दिखी थीं. इस फिल्म को लेकर सोनम ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. बता दें, फिल्म में सोनम ने एक लेस्बियन लड़की का किरदार निभाया था. सोनम के लिए यह फिल्म ख़ास इसलिए भी थी क्योंकि पहली बार वह अपने पिता अनिल कपूर के साथ फिल्म में नजर आई थीं. सोनम कपूर आये दिन किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं. अधिकतर वह अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं. कई बार तो लोग उनके फैशन सेंस की तारीफ करते हैं और कई बार वह अपने फैशन की वजह से बुरी तरह ट्रोल हो जाती हैं. अब एक बार फिर सोनम कपूर मीडिया की सुर्ख़ियों में छा गयी हैं. लेकिन इस बार वह अपने कपड़ों या फिल्म की वजह से चर्चा का विषय नहीं बनी हैं. दरअसल, हाल ही में सोनम ने अपने बारे में एक ऐसा खुलासा किया है जिसने सबको हैरान कर दिया है.

सोनम कपूर ने बयां किया दिल का दर्द

बता दें, कई हिट फिल्में देने वाली सोनम कपूर ने खुलासा किया है कि एक टाइम में उनके साथ बॉलीवुड का कोई एक्टर काम नहीं करना चाहता था. हाल ही में खुद सोनम ने इस बात का खुलासा किया है. साल 2007 में सोनम ने फिल्म ‘सांवरिया’ से डेब्यू किया था. सोनम के मुताबिक, वह अनिल कपूर की बेटी थीं इसलिए सबको लगता था कि उन्हें इस इंडस्ट्री में आने के लिए कोई महनत नहीं करनी पड़ी. उन्हें लोग सिल्वर स्पून बेबी समझते थे. सोनम ने कहा कि लोगों को यह नहीं पता कि ‘आईशा’ (2010) और ‘दिल्ली 6’ (2009) में काम करने के लिए उन्हें भी ऑडिशन देना पड़ा था. ऑडिशन पास करने के बाद ही उन्हें ये फिल्में मिली.

कहा- कोई एक्टर मेरे साथ काम नहीं करना चाहता था

सोनम ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “मैं बता नही सकती कि ये सब कितना मुश्किल था. क्या आप जानते हैं ‘खूबसूरत’ बनाने में हमें कितनी मेहनत लगी थी. कोई बॉलीवुड एक्टर मेरे साथ काम नहीं करना चाहता था क्योंकि फिल्म का नाम ‘खूबसूरत’ था. मुझे फवाद खान को पाकिस्तान से लाना पड़ा और देखिये उसके बाद क्या हुआ! फवाद खान एक बड़े स्टार बन गए. उनमें बहुत कॉन्फिडेंस आ गया”.

बिजनेसमैन से की शादी

सोनम ने साल 2007 में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘सांवरिया’ से बॉलीवुड में एंट्री ली थी. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर नजर आये थे. रणबीर की भी ये डेब्यू फिल्म थी. सांवरिया के बाद सोनम कपूर कई हिट फिल्मों में नजर आयीं. बता दें कि सोनम कपूर ने बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की है. आनंद फैशन इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम हैं. वह दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन हैं. पिछले 2 सालों तक एक-दूसरे को सीक्रेटली डेट करने के बाद दोनों ने साल 2018 में शादी कर ली. आनंद आहूजा फैशन ब्रांड Bhane के मालिक हैं.

अवॉर्ड नाइट में ग्लैमरस लुक में जाह्नवी कपूर ने ढाया कहर, कहा- ‘मेरा फैशन सेंस है ओल्ड’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button