बॉलीवुड

भारत का प्रधानमंत्री बनने की रेस में शामिल होना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा, बोली निक बनेंगे राष्ट्रपति

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा आए दिन मीडिया की सुर्ख़ियों का हिस्सा बनती रहती हैं. प्रियंका एक स्वतंत्र और आत्मविश्वास से भरी हुई महिला हैं. वे हमेशा जीवन में आगे बढ़ते रहने में यकीन करती हैं. फ़िल्मी बैकग्राउंड से ना होने के बावजूद प्रियंका ने आज जो मुकाम हासिल किया हैं वो सच में तारीफ़ के काबिल हैं. प्रियंका ने सबसे पहले ‘मिस वर्ल्ड’ का ताज अपने नाम कर भारत का नाम रोशन किया था. इसके बाद उन्होंने फिल्मों में अपनी पकड़ मजबूत की. फिर वे हॉलीवुड फिल्मों की तरफ चली गई और विदेशी भूमि पर भी भारत का सीना गर्व से चौड़ा किया. निक जोंस से शादी करने के बाद वो एक इंटरनेशनल सेलिब्रिटी बन गई. लेकिन प्रियंका अभी यही थमने वाली नहीं हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा हैं कि भविष्य में वो भारत देश की प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी हिंट दिए कि पति निक को अमेरिका का राष्ट्रपति बनना चाहिए. आइए इस पुरे मामले को और विस्तार से जान लेते हैं.

पीपुल्स डॉट कॉम से मिली जानकारी के मुताबिक प्रियंका ने हाल ही में ‘द संडे टाइम्स’ मैगजीन को एक इंटरव्यू दिया था. इस इंटरव्यू में उन्होंने अपनी राजनितिक महत्वकांक्षाएं भी शेयर की. प्रियंका ने कहा कि मैं यक़ीनन भारत का प्राइम मिनिस्टर बनने की इच्छा रखती हूँ. मैंने हमेशा खुद को राजनीति से दूर रखा हैं. क्योंकि मैं मनोरंजन की दुनियां से जुड़ी हुई हूँ. बेशक राजनीती में कुछ चीजें ऐसी भी होती हैं जिन्हें मैं पसंद नहीं करती हूँ लेकिन इसके बावजूद देश की मजबूती के लिए मैं पीएम बनने की दौड़ में शामिल जरूर होना चाहूंगी. मैं और निक देश को बेहतर बनाने के लिए कुछ अच्छे बदलाव चाहते हैं. इसलिए मैंने निक से भी कहा हैं कि वो भी भविष्य में अमेरिका के राष्ट्रपति बनने की दौड़ में शामिल हो. उनके अंदर एक अच्छा लीडर बनने की काबिलियत हैं.

बता दे कि प्रियंका हमेशा से ही अपनी बातें दूसरों के सामने बेबाकी से रखने के लिए जानी जाती हैं. वे समाज से जुड़े मुद्दों पर भी बिंदास होकर बोलती हैं. अब किसी फिली सितारें का राजनीती में आना कोई नई बात भी नहीं हैं. पिछले चुनावों में कई फ़िल्मी सितारें राजनितिक पार्टी का प्रमोशन कर चुके हैं. ऐसे में यदि प्रियंका भी इस फिल्ड में आ जाती हैं तो कोई हैरत की बात नहीं होगी. ऊपर से प्रियंका चोपड़ा की पॉपुलैरिटी को देखते हुए तो ऐसा लगता हैं कि वे आसानी से पीएम पद का चुनाव जित भी जाएगी. खैर अब देखना ये होगा कि वे अपनी लाइफ की किस स्टेज पर ये कदम उठाती हैं. फिलहाल तो वे अपने बॉलीवुड और हॉलीवुड फ़िल्मी करियर पर ज्यादा फोकस नज़र आ रही हैं.

गौरतलब हैं कि प्रियंका की बहुत दिनों से कोई बॉलीवुड फिल्म भी नहीं रिलीज हुई हैं. पहले वे सलमान खान की ‘भारत’ करने वाली थी लेकिन जब से उन्होंने ये फिल्म छोड़ी हैं कुछ विवादों में भी फंस गई थी. फिर सलमान ने भी नाराज़ होकर इसमें कटरीना को ले लिया था. फिलहाल प्रियंका अपनी ‘द स्काई इज पिंक’ नाम की फिल्म की तैयारियों में लगी हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button