बॉलीवुड

टॉयलेट जाने के लिए भाग रही थी भारती सिंह, पैपराजी ने बीच में रोक लिया, फिर जो हुआ बड़ा मजेदार था :VIDEO

भारती सिंह (Bharti Singh) को टीवी की दुनिया की नंबर 1 महिला कॉमेडियन माना जाता है। उनका सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का होता है। वे अपनी बातों से लोगों को बहुत गुदगुदाती हैं। लोगों को हंसाने के लिए उन्हें स्क्रिप्ट की जरूरत भी नहीं पड़ती है। वह नेचुरली बातों ही बातों में फैंस के चेहरे पर मुस्कान ले आती हैं। इसका ताजा उदाहरण हाल ही में एक वीडियो में देखने को मिला।

जब भारती को लगी जोरों की बाथरूम


दरअसल होता ये है कि भारती शो की शूटिंग निपटाकर अपनी वैनिटी वैन की ओर जा रही होती है। इस दौरान पैपराजी उन्हें फॉलो करने लगते हैं। ऐसे में वह बड़ा ही तेज-तेज भागने लगती हैं।

यह देख पैपराजी उनसे कहते हैं ‘आराम से भारतीजी, आपको चोट लग जाएगी।’ इस पर भरती कहती है ‘अरे भाई जाने तो 5 घंटे से बाथरूम रोककर खड़ी हूं।’ भरती की यह बात सुन वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं।

भारती की कॉमेडी यहीं खत्म नहीं होती है। वह अपनी वैनिटी वैन के दरवाजे पर खड़ी हो जाती है। इस दौरान पैपराजी उनसे और सवाल जवाब करने लगते हैं। इस पर भारती उनसे कहती हैं कि ‘जाने दो यार नहीं तो मेरी किडनी खराब हो जाएगी।’ ये सुनकर सभी फिर हंसने लगते हैं। एक पैपराजी मजाक में बोलता है कि ‘उन्हें (भरती को) पथरी है।’

भारती का यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। इसे देख एक बार फिर साबित हो गया कि भारती के रग-रग में कॉमेडी भरी हुई है। वह बिना स्क्रिप्ट के भी लोगों को हंसा सकती हैं। वैसे बता दें कि भारती का यह वीडियो थोड़ा पुराना है। लेकिन इन दिनों फिर से वायरल हो रहा है।

अभी तक नहीं दिखाई बेटे की शक्ल

काम की बात करें तो भारती इन दिनों रियलिटी शो ‘खतरा खतरा’ होस्ट कर रही है। इसमें उनके को-होस्ट पति हर्ष लिंबाचिया है। गौरतलब है कि भारती और हर्ष 3 अप्रैल 2022 को माता-पिता बने थे। भारती ने एक बेटे को जन्म दिया है। वे उसे गोला कहकर पुकारती हैं। भारती बच्चा पैदा करने के बाद 12वें दिन ही काम पर लौट आई थी। वहीं डिलीवरी के पहले तक भी वह काम करती रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

भारती ने अभी तक अपने बच्चे का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है। उन्होंने इसकी वजह बताते हुए कहा था कि ‘घरवालों ने बच्चे की शक्ल 40-50 दिखाने से मना किया हुआ है। वरना मेरा बस चले तो अभी उसका चेहरा सबको दिखा दूं।’ वहीं भारती ने फैंस से ये भी वादा किया कि वे अपने बेटे को लेकर एक वीडियो भी बनाएंगी। उसमें सभी उसकी शक्ल देख सकेंगे।

बताते चलें कि भारती सिंह ने साल 2017 में हर्ष लिंबाचिया से शादी रचाई थी। दोनों की मुलाकात ‘कॉमेडी सर्कस’ शो में हुई थी। यहां हर्ष भारती के लिए कॉमेडी स्क्रिप्ट लिखा करते थे। बस इसी दौरान दोनों में प्यार हो गया। शादी के पहले दोनों ने कई साल एक दूसरे को डेट भी किया। फिर 7 फेरे लेकर एक दूजे के हो गए।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button