बॉलीवुड

क्रिकेट के मैदान पर पसीना बहा रहा है सैफ अली खान का बेटा, जमकर लगाए चौके-छक्के

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जहां एक तरफ फिल्मों में धमाल मचा रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ उनका बेटा इब्राहम क्रिकेट के मैदान पर पसीना बहा रहा है। जी हां, सैफ अली खान का बेटा क्रिकेटर बनना चाहता है, जिसकी वजह से वे पिछले कुछ समय से क्रिकेट सीख रहा है। इतना ही नहीं, क्रिकेट में बेटे की रुचि को देखकर सैफ अली खान उसे खुद सपोर्ट कर रहे हैं और एक सफल क्रिकेटर बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अपने पिता की तरह कलाकार नहीं, बल्कि अपने दादा मंसूर अली खान पटौदी की तरह क्रिकेटर बनने का ख्वाब देख रहे हैं। इब्राहिम न सिर्फ ख्वाब देख रहे हैं, बल्कि उस पर अमल भी कर रहे हैं। इब्राहिम का एक्टिंग की दुनिया में बिल्कुल मन नहीं है, इसीलिए वे क्रिकेट के मैदान पर इन दिनों खूब पसीना बहा रहे हैं, जिसके लिए वे अपने कोच से क्रिकेट सीख रहे हैं। बेटे के हौसले को बढ़ाने के लिए खुद सैफ अली खान क्रिकेट के मैदान पर जाते हैं।

क्रिकेटर बनना चाहते हैं इब्राहिम अली खान

सैफ अली खान का बेटा इब्राहिम अभी सिर्फ 18 साल का है। 18 साल की उम्र में इब्राहिम एक्टर नहीं, बल्कि क्रिकेटर बनना चाह रहा है, जिसकी वजह वे मैदान में जमकर क्रिकेट सीख रहा है। अपने बेटे के इस फैसले में उसका साथ देते हुए सैफ अली खान को भी कई बार क्रिकेट के मैदान पर देखा जाता है, जिसमें वे उसके शॉट्स पर तालियां बजाते हुए नजर आते हैं। साथ ही सैफ अली खान इब्राहिम को क्रिकेट के बारे में भी बताते हुए नजर आते हैं। बता दें कि इब्राहिम के दादा यानि सैफ अली खान के पिता भी एक क्रिकेटर रह चुके हैं, जिनके नक्शे कदम पर अब इब्राहिम चल रहे हैं।

क्रिकेट मैदान से वायरल हुआ सैफ अली खान का वीडियो

हाल ही में सैफ अली खान अपने बेटे को मैच देखने क्रिकेट स्टैडियम पहुंचे, जहां उन्होंने अपने बेटे का हौसला बढ़ाया। इब्राहिम को बैटिंग करते देख सैफ अली खान वीडियो में काफी खुश हो रहे हैं। इतना ही नहीं, वीडियो में सैफ अली खान कुर्सी लगाकर बैठे हुए हैं और मैच का लुफ्त उठा रहे हैं। सैफ अली खान के सुपुत्र इब्राहिम मैदान पर जमकर चौके छक्के लगा रहे हैं, ऐसे में उनके फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि वे आगे चलकर किसी बड़े टूर्नामेंट में देश और अपने माता-पिता का नाम रोशन करें।

सौतेली मां करीना के साथ है जबरदस्त ट्यूनिंग

सैफ अली खान और अमृता के बच्चे सारा और इब्राहिम की ट्यूनिंग करीना कपूर के साथ जबरदस्त है। सारा के साथ साथ इब्राहिम को भी कई बार करीना कपूर के साथ पार्टीज में देखा गया है। साथ ही सारा और इब्राहिम दोनों ही अपने पापा के हर फैसले में साथ रहते हैं, जिसकी वजह से दोनों की ट्यूनिंग अपनी सौतेली मां से भी काफी ज्यादा है। हालांकि, करीना कपूर भी सारा और इब्राहिम को उतना ही प्यार करती हैं, जितना तैमूर को करती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button