बॉलीवुड

इन बॉलीवुड एक्टर्स ने खुद किया अपना चलता हुआ करियर खराब, ये वाले तो सबके थे फेवरेट

बॉलीवुड में आने वाला हर सितारा यही सोचता है कि वो इंडस्ट्री का  बड़ा एक्टर बनेगा लेकिन हर किसी की किस्मत वो खुद लिखता है. अपनी मेहनत और लगन से इंसान महानायक के बराबर भी जा सकता है या फिर उनके साथ काम भी कर सकता है. मगर कुछ ऐसे भी सितारे हैं जिन्होंने जबरदस्त कामयाबी हासिल की लेकिन खुद ही अपनी कामयबी को नाकामयाबी में बदल दिया. आज के समय ये उन दर्शकों को याद भी नहीं जो कभी उनके फेवरेट थे. इन बॉलीवुड एक्टर्स ने खुद किया अपना चलता हुआ करियर खराब, क्या आपका भी कोई फेवरेट है इनमें ?

इन बॉलीवुड एक्टर्स ने खुद किया अपना चलता हुआ करियर खराब

अक्सर लोग भगवान को दोष देते हैं जब उनका करियर खराब हो जाता है लेकिन ऊपर वाले उस समय उस इंसान की कद्र नहीं करते हैं. मगर जिन्हें वो कामयाबी तुरंत मिल जाती है ब भी कोई ग

विजय राज

अभिनेता विजय राज ने अपनी फिल्मों और अभिनय से सभी का दिल जीत लिया था. विजय जब फिल्म दीवाने हुए पागल की शूटिंग चल रही थी तो यूनाइटे़ड अरब अमीरात में पुलिस द्वाया नशीरी दवाएं रखे पकड़े गए थे. इसके बाद विजय राज को फिल्मों में काम करने का मौका नहीं मिला

मोनिका बेदी

90 के दशक में अभिनेत्री मोनिका बेदी ने अंडरवर्ल्ड से रिश्ता रखने के लिए फिल्में छोड़ दीं और अबू सलेम की प्रेमिका बनकर रहीं. वे पुर्तगाल में पकड़ी गईं थी और मुंबई में 6 महीनों तक बंद रहीं बाद में इन्हें बाइज्जत बरी कर दिया गया. बाद में मोनिका ने छोटे पर्दे पर वापसी की लेकिन फिल्मों में वापस नहीं आएंगी.

विवेक ओबरॉय


<>अपने करियर की शुरुआत में तो अच्छी फिल्में दीं लेकिन एक्टर विवेक ओबरॉय ने अपना करियर सलमान खान के साथ पंगा लेकर खराब कर लिया. साल 2003 में नशे की हालत में सलमान ने विवेक को जो शराब के नशे में धमकी दे रहे थे इसके खिलाफ विवेक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सलमान खान के खिलाफ खूब जगह उगला. मगर सलमान ने इंडस्ट्री के सभी फिल्ममेकर्स से कह दिया था कि जो उनके साथ काम करेगा वे उनके साथ नहीं करेंगे.

हनी सिंह


<>एक दौर था जब रैपर और सिंगर हनी सिंह ने एक के बाद एक हिट देकर दर्शकों के सबसे फेवरेट बन गए थे. हनी सिंह ने कई बड़े रिकॉर्ड बनाए और हर किसी के दिल में उतर गए लेकिन समय ने उनके हाथ में माइक हटाकर ड्रग्स थमा दिया. इसके बाद हनी सिहं इसमें घिरते चले गए और करीब इंडस्ट्री से 2 साल गायब रहे. मगर इस साल उनका एक गाना आया था जो फ्लॉप रहा.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button