बॉलीवुड

2 साल के हुए सैफ-करीना के नन्हे नवाब जेह, इस तरह मनाया जन्मदिन, देखें Pics

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के छोटे बेटे जहांगीर अली खान आज 2 साल की हो चुके हैं। बता दे कपल ने 21 फरवरी को अपने बेटे का दूसरा जन्मदिन सेलिब्रेट किया जिसके मौके पर पटौदी फैमिली में जमकर जश्न मनाया गया। इस दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है जिसमें मां करीना कपूर और उनकी मौसी करिश्मा कपूर जेह पर प्यार लुटाते हुई नजर आ रही है। इसके अलावा पटौदी खानदान से जुड़े अन्य सदस्य भी दिखाई दे रहे हैं।

जेह की बड़ी बुआ ने शेयर किया वीडियो
बता दें जेह की बड़ी बुआ यानी कि सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है जिसमें कई तस्वीरें भी है। देखा जा सकता है कि जेह के जन्मदिन के मौके पर घर की छत पर गुब्बारों से डेकोरेट किया गया है। वहीं करीना अपने नन्हे लाड़ले को केक भी कट करती नजर आ रही है। इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, “खुशियों भरी यादें.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saba Pataudi (@sabapataudi)


जेह की बर्थडे पार्टी में छोटी बुआ सोहा अली खान, फूफाजी कुणाल खेमू अंगद बेदी और भी कई स्टार शामिल हुए। ‌वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नन्हे जेह काटते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं करीना अपने बेटे से का हाथ पकड़ते हुए नजर आई। इस दौरान सैफ अली खान भी अपने बेटे के साथ मस्ती भरे अंदाज में नजर आए। इसके अलावा सोहा अली खान ने मजाक में वीडियो को शेयर करते हुए एक फनी कैप्शन भी दिया। उन्होंने लिखा कि, “अगर आज रात आप आसमान में कोई अनजान चीज देखते हैं, तो अब आप जानते हैं..।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Soha (@sakpataudi)


कूल अंदाज में दिखी जेह की मौसी
पार्टी में करीना टी-शर्ट पहने में नजर आई थी जबकि सैफ अली खान ने गुलाबी और सफेद धारीदार शर्ट पहनी हुई थी जिसमें वो काफी हैंडसम दिखाई दिए। वहीं जेह के बड़े भाई यानी कि तैमूर अली खान ब्लैक टी शर्ट और व्हाइट पेंट पहने हुए नजर आए जिसमें वह बहुत ही क्यूट लग रहे थे। वही जेह की मौसी यानिकि करिश्मा कपूर कैजुअल लुक में नजर आई जिसमें वह बेहद ही हसीन दिखाई दी। बता दें, यूजर्स भी लगातार जेह को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

jeh ali khan

करीना ने दिखाई जेह की अनदेखी झलक
वहीं करीना ने भी जेह के जन्मदिन के मौके पर भी कुछ अनसीन तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है। दरअसल, यह किसी शूटिंग के सेट की तस्वीरें है जहां पर करीना अपने शार्ट के लिए रेडी है लेकिन जेह उनकी गोद से उतरने का नाम नहीं ले रहे हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा कि, ”गोद से जाने का मन नहीं करता… ये हालात जल्द ही बदलेंगे,  मैं तुम्हें अपने पूरे दिल और आत्मा से प्यार करती हूं, मेरे जेह बाबा! जन्मदिन मुबारक हो बेटा। धन्यवाद, @khamkhaphotoartist, जिन्होंने लंदन में हमारे टीबीएम सेट पर इस अनमोल पल को कैमरे में कैद किया, 2022 हमेशा के लिए और ज्यादा प्यार।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button